भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने समुंदर के पानी में घोला ग्लैमर का नमक, अंदाज देख पसीने से भींग जाएंगे आप
Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने समुंदर के पानी में घोला ग्लैमर का नमक, अंदाज देख पसीने से भींग जाएंगे आप

Bhojpuri Actress Poonam Dubey Instagram Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस पूनम दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से आग लगा देनेवाली पूनम दुबे अपनी फिटनेस के लिए भी इस इंडस्ट्री में चर्चा में बनी रहती हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने समुंदर के पानी में घोला ग्लैमर का नमक, अंदाज देख पसीने से भींग जाएंगे आप

पटना : Bhojpuri Actress Poonam Dubey Instagram Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस पूनम दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से आग लगा देनेवाली पूनम दुबे अपनी फिटनेस के लिए भी इस इंडस्ट्री में चर्चा में बनी रहती हैं. पूनम दुबे ने कम समय में भोजपुरी दर्शकों के दिलों राज करना शुरू कर दिया है. पूनम दुबे को चाहनेवाले बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. वह अपने इंस्टाग्राम पर भी लगातार वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और वहां ये तस्वीरें जमकर वायरल होती हैं.

आपको बता दें कि पूनम दुबे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह बिकिनी में समंदर के किनारे नजर आ रही हैं. उनका यह बोल्ड वीडियो देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस वीडियो को लोग फायर कहकर इस पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकार भी पूनम की इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं. पूनम की इस वीडियो में उनका हॉट लुक देखते ही बन रहा है. इस वीडियो को पूनम दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वहीं इसके साथ ही पूनम दूबे ने इस साल को लेकर एक और वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में पूनम दुबे ने अपने जलवों का पूरा चित्र प्रस्तुत किया है. दरअसल पूनम दुबे ने इस रील में दिखाया है कि वह कैसे जनवरी से दिसंबर तक किन लिबासों में किस तरह की नजर आ रही थीं.

वहीं एक और वीडियो पूनम दुबे के सोशल मीडिया अकाउंट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को भी दर्शकों के द्वारा खूब लाइक और कमेंट किया जा रहा है. इस वीडियो में पूनम दुबे 'बालम थानेदार चलावे जिप्सी' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि पूनम दुबे जल्द बॉलीवुड में एंट्री मारनेवाली हैं. लोग इन वीडियो में पूनम की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि पूनम दुबे को इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं ऐसे में आप पूनम की पॉपुलरिटी का अंदाजा खुद लगा सकते हैं. पूनम दुबे को भोजपुरी की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस भी कहा जाता है. वह भोजपुरी इंडस्ट्री ही नहीं मॉडलिंग की दुनिया में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Manoj Tiwari Baby Girl: तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, कहा- 'लक्ष्मी के बाद सरस्वती का हुआ आगमन'

Trending news