Nehhaa Malik: एक्ट्रेस नेहा मलिक कैमरे के सामने हुई बेबाक, बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस
Advertisement

Nehhaa Malik: एक्ट्रेस नेहा मलिक कैमरे के सामने हुई बेबाक, बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस

Nehhaa Malik: एक्ट्रेस नेहा मलिक इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स और बोल्डनेस की वजह से वह हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं.

Nehhaa Malik: एक्ट्रेस नेहा मलिक कैमरे के सामने हुई बेबाक, बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस

पटना: Nehhaa Malik: भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस नेहा मलिक अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए अक्सर जानी जाती हैं. एक्ट्रेस नेहा मलिक ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स और बोल्डनेस की वजह से वह हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. फिल्मों के अलावा वो सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं. एक बार फिर से नेहा अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं.

डीप नेक ब्लैक ब्रालेट में दिखी एक्ट्रेस 
एक्ट्रेस नेहा मलिक के चाहने वाले सिर्फ भोजपुरी भाषा के लोग ही नहीं बल्कि पूरे देश में मौजूद हैं. वहीं नेहा मलिक भी फैन्स के बीच अपना क्रेज बरकरार रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. नेहा मलिक सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वो हमेशा अपनी नई-नई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बीच इंस्टा पर नेहा मलिक ने का एक नया पोस्ट सामने आया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस डीप नेक ब्लैक कलर की ब्रालेट में दिख रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

सुपर हॉट लुक पर फिदा हुए फैंस 
एक्ट्रेस की इस तस्वीर में उन्होंने अपना चेहरा कैप से ढक रखा है. सिर्फ उनके होंथ दिख रहे है जो उनकी तस्वीर में आग लगा रहे है. इस तस्वीर में वह फूल ऑन एटीट्यूड में दिख रही है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके ग्लैमरस लुक पर फिदा हो गए हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाओं पर से नजरें नजरें हटाना बेहद मुश्किल हो गया है.

नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए लगभग हर दिन अपना नया अवतार इंस्टाग्राम पर शेयर कर ही देती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी हर दिन लंबी होती जा रही है. फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. 

यह भी पढ़े- अंकुश राजा और कल्पना का भोजपुरी गाना 'पियवा किरीया धरावे' हो रहा वायरल

Trending news