Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बिकनी में ढाया कहर, दिए ऐसे पोज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1309957

Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बिकनी में ढाया कहर, दिए ऐसे पोज

एक्ट्रेस नम्रता ने ब्लैक कलर की बिकिनी में अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने जैसे ही बिकिनी फोटो शेयर की वैसे ही इंटरनेट का टेम्प्रेचर हाई हो गया. नम्रता अपने सिजलिंग लुक से कहर ढा रही हैं. उन्होंने बिकिनी के साथ मेकअप कैरी किया है.

Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बिकनी में ढाया कहर, दिए ऐसे पोज

पटना : Namrata Malla : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नोरा फतेही मानी जाने वाली नम्रता मल्ला अक्सर अपने फैंस के लिए एक से बढ़ कर फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है. हाल ही में नम्रता ने बिकिनी में अपना गॉर्जियस लुक शेयर किया हैं. नई फोटोज में एक्ट्रेस चार्मिंग लग रही है.

नम्रता के पोज देख लोग हो गए दीवाने 
एक्ट्रेस नम्रता ने ब्लैक कलर की बिकिनी में अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने जैसे ही बिकिनी फोटो शेयर की वैसे ही इंटरनेट का टेम्प्रेचर हाई हो गया. नम्रता अपने सिजलिंग लुक से कहर ढा रही हैं. उन्होंने बिकिनी के साथ मेकअप कैरी किया है. नेचुरल ग्लॉसी मेकअप और ओपन हेयर में नम्रता ने ऐसे पोज दिए है कि उनकी एक झलक ने सबको दीवाना बना दिया है.

कम समय में नम्रता ने बनाई पहचान
बता दें कि एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपनी शानदार एक्टिंग और मेहनत के दम पर काफी कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली है. पिछले कुछ दिनों से लगातार नम्रता अपने बोल्ड लुक से लोगों का ध्यान खींच रही हैं. नम्रता अपने प्रोजेक्टस के अलावा अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से चर्चा में बनी रहती हैं. आज उनकी सफलता उस मुकाम पर है जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

कमेंट में लोगों का मिल रहा प्यार 
नम्रता मल्ला फोटोशूट में अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही है. एक्ट्रेस ब्लैक कलर और लाल बिकनी में लाजवाब लग रही हैं. तस्वीरों में नम्रता का बोल्ड अंदाज फैंस खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर नम्रता को कमेंट में फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की बरसात हो रही है. नम्रता के इस फोटोशूट ने फैंस को वाकई में दीवाना कर दिया है. यकीनन आपको भी एक्ट्रेस के अंदाज ने खूब इंप्रेस किया होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

ये भी पढ़िए- सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, सूखे की हालात का कर रहे थे हवाई सर्वे

Trending news