एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बोल्ड अंदाज में फैंस को किया न्यू ईयर विश, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट
Advertisement

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बोल्ड अंदाज में फैंस को किया न्यू ईयर विश, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी हॉट अदाओं से जानी जाती है. उनकी हर लुक को फैंस काफी पसंद करते है. यहीं वजह है कि उनके इंस्टाग्राम पेज पर फैन फॉलोइंग काफी ठीक-ठाक है.

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बोल्ड अंदाज में फैंस को किया न्यू ईयर विश, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

पटना : भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने फैंस को बोल्ड अंदाज में न्यू ईयर विश किया है. दरअसल, नम्रता ने अपने इंस्टा पेज पर एक वीडियो वायरल किया है. इस वीडियो में उन्होंने फैंस का नए साल के लिए विश किया है. वीडियो में मल्ला ने शॉर्ट्स कपड़े पहने हुए है जो फैंस को अपनी ओर अट्रैक्ट कर रहे हैं.

नम्रता ने ग्लैमरस लुक में फैंस को किया विश
बता दें कि एक्ट्रेस नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी हॉट अदाओं से जानी जाती है. उनकी हर लुक को फैंस काफी पसंद करते है. यहीं वजह है कि उनके इंस्टाग्राम पेज पर फैन फॉलोइंग काफी ठीक-ठाक है. नम्रता अपने गलैमरस लुक को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है. नम्रता रोजाना इंस्टा पेज पर अपनी फोटो शेयर करती है और इनकी फोटो को देखे के लिए फैंस भी बेताब रहते है.फैंस को उनका बोल्ड अंदाज काफी अट्रैक्ट करता है. फैंस को उनका बोल्ड अंदाज काफी पसंद आता है.

भोजपुरी गानों में काम कर चुकी है नम्रता
बता दें कि नम्रता ने बहुत की कम समय में अपनी नई पहचान बनाई है. वैसे नम्रता उत्तर प्रदेश के इंदिरापुरम में रहती है, लेकिन उनको भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करना काफी पसंद है. अब तक नम्रता भोजपुरी फिल्म के सभी बड़े एक्ट्रर के साथ काम कर चुकी है. फैंस भी सुपरस्टार पवन सिंह और नम्रता मल्ला की जोड़ी का काफी पसंद करते है. हाल ही में दोनों का एक गाना लाल घाघरा रिलीज हुआ था. इस गाने में फैंस ने उन दोनों का काफी पसंद भी किया है. इसके अलावा नम्रता खेसारी लाल के साथ भी काम कर चुकी है. उन्होंने तबला सॉन्ग में उनके साथ काम किया है.

ये भी पढ़िए-  बिहार के मंत्रियों का संपत्ति का ब्यौरा जारी, जानें नीतीश कुमार से कितना अमीर हैं तेजस्वी, देखें लिस्ट

Trending news