Bhojpuri Actress Namrata Malla : नम्रता मल्ला ने इस अंदाज में दिए ऐसे पोज, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1329789

Bhojpuri Actress Namrata Malla : नम्रता मल्ला ने इस अंदाज में दिए ऐसे पोज, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला कई भोजपुरी एल्बम में काम कर चुकी है. नम्रता के इंस्टा अकाउंट पर काफी फॉलोअर्स है. नम्रता अपने इंस्टा अकाउंट पर हॉट,बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है. उनकी लेटेस्ट फोटो के लिए फैंस भी उत्साहित रहते हैं. 

Bhojpuri Actress Namrata Malla : नम्रता मल्ला ने इस अंदाज में दिए ऐसे पोज, वीडियो वायरल

पटना : Bhojpuri Actress Namrata Malla : भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नम्रता मल्ला हमेशा अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. नम्रता ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. नम्रता ने हाल ही में अपनी बोल्ड वीडियो शेयर की है. इसमें नम्रता एक म्यूजिक पर वॉक कर फोटोशूट कराती दिख रही हैं. नम्रता की ये वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर खूब तेजी से वायरल हो रही है.

नम्रता ने इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो और फोटो
नम्रता मल्ला ने एक म्यूजिक पर वॉक कर फोटो शूट कराया है. इस लेटेस्ट फोटोशूट में नम्रता मल्ला ने कई नए-नए पोज दिए है. एक्ट्रेस ने अपनी सभी फोटोस इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करते ही नम्रता हो कमेंट में फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. फैंस को नम्रता की वीडियो और फोटो बहुत पसंद आ रही है.

बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है इंस्टा अकाउंट
बता दें कि नम्रता मल्ला का इंस्टा अकाउंट ऐसी ही बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. अगर नम्रता के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उनकी डांस की कई वीडियो हैं. इन्हें देखकर मालूम पड़ता है कि नम्रता को डांस करना अच्छा लगता है.

एक्ट्रेस कई भोजपुरी एल्बम में कर चुकी है काम
बता दें कि एक्ट्रेस नम्रता मल्ला कई भोजपुरी एल्बम में काम कर चुकी है. नम्रता के इंस्टा अकाउंट पर काफी फॉलोअर्स है. नम्रता अपने इंस्टा अकाउंट पर हॉट,बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है. उनकी लेटेस्ट फोटो के लिए फैंस भी उत्साहित रहते हैं. साथ ही नम्रता इंस्टा लाइव आकर अपने फैंस से बातचीत भी करती है. नम्रता भोजपुरी इंडस्ट्री अपने बल पर पहचान बनाई है और अब वह भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

ये भी पढ़िए- Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने 'नचनिया कारन' पत्नि को छोड़ा ! वायरल हुआ वीडियो

Trending news