Bhojpuri Actress Monalisa : मोनालिसा ने की शाहरुख और काजोल की मिमिक्री, देखें वायरल वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Actress Monalisa : मोनालिसा ने की शाहरुख और काजोल की मिमिक्री, देखें वायरल वीडियो

मोनलिसा ने शाहरुख खान और काजोल के फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के एक सीन पर रिल्स बनाई हैं. जिसमें आवाज है मुझे टायर पंचर करने में बहुत मजा आता है. इस सीन में शाहरुख और काजोल के बीच नोक- झोंक लग रहा है. 

Bhojpuri Actress Monalisa : मोनालिसा ने की शाहरुख और काजोल की मिमिक्री, देखें वायरल वीडियो

पटना : Bhojpuri Actress Monalisa : भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में मोनालिसा ने शाहरुख खान और काजोल (shahrukh khan aur kajol) के फिल्म की सीन पर रिल्स बनाई हैं. इस रिल्स में उनके अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे है. बता दें कि इनके चाहने वाले करोड़ों फैंस हैं. फैंस मोनलिसा के वीडियो और गाने का काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

मोनालिसा ने बनाई शाहरुख और काजोल पर रिल्स
बता दें कि मोनलिसा ने शाहरुख खान और काजोल के फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के एक सीन पर रिल्स बनाई हैं. जिसमें आवाज है मुझे टायर पंचर करने में बहुत मजा आता है. इस सीन में शाहरुख और काजोल के बीच नोक- झोंक लग रहा है. साथ ही उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है " मुझे बड़ा मजा आता है" मोनलिसा इस वीडियो में एक्टिंग करती दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वीडियो में लोगों का मिल रहा प्यार
बता दें कि मोनालिसा हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर बराबर रिल्स, वीडियो और फोटो अपलोड करती रहती हैं. उनके अपलोड किए वीडियो का व्यू मिलियन में जाता है और हजारों लाइक मिलता है. फैंस मोनालिसा को बहुत प्यार करते हैं. वहीं, अभी मोनालिसा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. इस रिल्स में ग्रीन कलर के सूट में मोनालिसा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

इन फिल्मों में मोनालिसा कर चुकी है काम
मोनालिसा भोजपुरी फिल्म के सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पेज पर इनके 5.2 मिलियन फॉलोवर हैं. मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों में भी काम चुकी हैं. इसके अलावा मोनालिसा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही मोनालिसा को वेब सीरीज में भी देखा जा चुका है. मोनालिसा का वीडियो लोगों की पहली पसंद बन रहा है.

ये भी पढ़िए- Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने श्वेता महारा से कहा- “ए लमको”, वायरल हुआ वीडियो

Trending news