सोशल मीडिया पर माही श्रीवास्तव की तस्वीरों ने लगाई आग, पोस्ट वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1275131

सोशल मीडिया पर माही श्रीवास्तव की तस्वीरों ने लगाई आग, पोस्ट वायरल

  Mahi Shrivastava Instagram Pics Viral : भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने बहुत जल्द अपनी अलग पहचान बना ली है. उनको पसंद करनेवालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. फैंस उनकी हर अदा पर अपना दिल हार रहे हैं.

सोशल मीडिया पर माही श्रीवास्तव की तस्वीरों ने लगाई आग, पोस्ट वायरल

पटना :  Mahi Shrivastava Instagram Pics Viral : भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने बहुत जल्द अपनी अलग पहचान बना ली है. उनको पसंद करनेवालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. फैंस उनकी हर अदा पर अपना दिल हार रहे हैं. भोजपुरी की इस सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री की अदाओं के दीवाने भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं.

माही श्रीवास्तव ने भोजपुरी के कई सुपरस्टार कलाकारों के साथ काम किया है और उनका वीडियो लगातार यूट्यूब पर हंगामा मचाता रहता है. वहीं उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उनके चाहनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं. माही श्रीवास्तव इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने चाहनेवाले और प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में माही ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो और तस्वीरे दोनों शेयर किया है जो तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों और वीडियो में माही के लुक और उनके एक्सप्रेशंस की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

माही अपनी इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनका शुद्ध देसी लुक उनके चाहनेवालों को दीवाना बना रहा है. उनकी तस्वीरें देख उनके चाहनेवाले आहें भरते रहते हैं.

माही ने इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर कई रील वीडियो भी शेयर की है. इसमें माही का अंदाज देख फैंस आहें भर रहे हैं. वीडियो और तस्वीरों पर माही के फैंस खूब प्यार दे रहे हैं और जमकर इन तस्वीरों और वीडियो को लाइक और उसपर कमेंट कर रहे हैं.

माही श्रीवास्तव अंतिम बार ‘दुल्हा देहाती चाही’ और ‘कांवर डबल उठईहअ’ में नजर आई थी. इन गानों ने यूट्यूब पर जमकर हंगामा मचा था. अब माही भोजपुरी फिल्म के पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं. फिल्म ‘पंख’ में वह बहुत जल्द नजर आने वाली हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahi Shrivastava (@mahi_shrivastava866)

माही के चाहनेवाले उनके सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में उनका पोस्ट शेयर होते ही यह तेजी से वायरल होने लगता है और उनके चाहनेवाले उनके इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट भी करते हैं.

Trending news