बैंकॉक से आया माही श्रीवास्तव का वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा रहा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1302326

बैंकॉक से आया माही श्रीवास्तव का वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा रहा हंगामा

Mahi Shrivastava Super Hot Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और कम समय में ही दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाली अभिनेत्री माही श्रीवास्तव इन दिनों बैंकॉक में भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के साथ अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

 बैंकॉक से आया माही श्रीवास्तव का वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा रहा हंगामा

पटना : Mahi Shrivastava Super Hot Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और कम समय में ही दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाली अभिनेत्री माही श्रीवास्तव इन दिनों बैंकॉक में भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के साथ अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म ‘संघर्ष 2’ में खेसारी लाल यादव के साथ माही श्रीवास्तव नजर आएंगी. ऐसे में अपनी शूटिंग से वक्त निकालकर माही श्रीवास्तव इंस्टाग्राम के लिए रील्स भी बना रही हैं.

माही श्रीवास्तव लगातार कई वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर जारी एक वीडियो में माही श्रीवास्तव शिल्पी राज के गाने ‘गरइया मछरी’ पर बेहतरीन डांस मूव्स दिखा रही हैं. इसे उनके चाहनेवालों के द्वारा काफी काफी पसंद किया जा रहा है. माही श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना यह डांस वीडियो शेयर किया है.

भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज के इस ट्रेंडिंग गाने ‘गरइया मछरी’ पर शानदार मूव्स दिखा रही माही श्रीवास्तव का जलवा ऐसा कि इसे देखकर किसी को भी पसीना आ जाएगा. माही इस वीडियो में मरून कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं.

माही श्रीवास्तव ने इसके अलावा कई और वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और उनके चाहनेवाले उनके हर वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इनके हर वीडियो को दर्शकों का प्यार मिल रहा है.

माही श्रीवास्वतव के वीडियो पर उनके चाहनेवाले कमेंट में ‘नखरीली छोरी’, ‘एक बिहारी सब पर भारी’, ‘आग लगा दी मैडम’ जैसे कमेंट लिख रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को बड़ी संख्या में लाइक्स मिल चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahi Shrivastava (@mahi_shrivastava866)

बता दें कि डायरेक्टर पराग पाटिल और निर्माता रत्नाकर कुमार की फिल्म ‘संघर्ष 2’ की शूटिंग के लिए खेसारी लाल यादव के साथ माही श्रीवास्तव बैंकॉक मैं हैं और यहां इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिल्म में माही श्रीवास्तव और खेसारी लाला के अलावा सबा खान और मेघाश्री मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं.

Trending news