उम्र 40 के पार और हॉटनेस की भरमार, श्वेता तिवारी के बोल्ड फोटोशूट को देखकर आ जाएगा पसीना
Advertisement

उम्र 40 के पार और हॉटनेस की भरमार, श्वेता तिवारी के बोल्ड फोटोशूट को देखकर आ जाएगा पसीना

Shweta Tiwari Bold Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों का जलवा हमेशा से कायम रहा है, भोजपुरी के पर्दे पर कई अभिनेत्रियों ने जलवा बिखेरा और फिर वह इस इंडस्ट्री से गायब हो गईं लेकिन उन अभिनेत्रियों का जलवा आज भी बरकरार है और उन्हें चाहनेवाले आज भी उनके हुस्न के दीवाने हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Shweta Tiwari Bold Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों का जलवा हमेशा से कायम रहा है, भोजपुरी के पर्दे पर कई अभिनेत्रियों ने जलवा बिखेरा और फिर वह इस इंडस्ट्री से गायब हो गईं लेकिन उन अभिनेत्रियों का जलवा आज भी बरकरार है और उन्हें चाहनेवाले आज भी उनके हुस्न के दीवाने हैं. मोनालिसा हो, संभावना सेठ हो या फिर श्वेता तिवारी इनके जलवों के दीवाने आज भी भोजपुरी के दर्शक हैं. बता दें कि एक समय में भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी श्वेता तिवारी ने अब भले भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को अलविदा कह दिया है लेकिन उनके हुस्न का जादू आज भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ भले कठिनाइयों से भरी रही हो. दो शादियों के बाद भी उनको सच्चा प्यार नहीं मिल पाया हो लेकिन उनके चाहनेवालों का प्यार उनके साथ बरकरार है.

श्वेता तिवारी ने आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने टीवी के पर्दे से अपने काम की शुरुआत की और आज वह हर किसी के दिल में बसती हैं. 40 से ज्यादा की उम्र में भी अपनी सुपरहॉट, तस्वीरों और वीडियोज से 20 की उम्र वाली अभिनेत्रियों को भी हॉटनेस के मामले में मात देनेवाली श्वेता तिवारी का जलवा इसी वजह से दर्शकों के दिलों पर छाया रहता है.श्वेता ने भोजपुरी से लेकर पंजाबी, हिंदी, नेपाली, कन्नड़ और मराठी सहित कई भाषा की फिल्मों, टीवी शोज और गानों के वीडियो में काम किया है. अभिनय के साथ श्वेत बोल्ड तस्वीरों और सुपरहॉट वीडियो पोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन उनकी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. श्वेता के लेटेस्ट फोटोशूट ने एक बार फिर हंगामा मचा रखा है, इन तस्वीरों में श्वेता बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही है.

लेटेस्ट फोटोशूट में श्वेता की बोल्डनेस देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते की वह 22 साल की बेटी की मां हैं. श्वेता ने इन तस्वीरों में रोज गोल्ड कलर का थाई हाई स्लिट गाउन पहना है और इसक साथ वह हॉट पोज दे रही हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में श्वेता का यह अवतार देख आप हैरान हो जाएंगे और ये तस्वीरें आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी हैं.

ये भी पढ़ें- 'भगवा बिकिनी' विवाद के बीच नम्रता ने जो किया उससे मचा हंगामा, अब वीडियो हो रहा वायरल

Trending news