अरविंद अकेला कल्लू ने अभी तक क्यों नहीं देखी 'पठान', बताई वजह
Advertisement

अरविंद अकेला कल्लू ने अभी तक क्यों नहीं देखी 'पठान', बताई वजह

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू का जीवन बेहद कठिनाईयों में बीता और फिर भोजपुरी गानों के मंच से सफर शुरू कर कल्लू ने ये यह उपलब्धि हासिल की, वह सफलता की सीढ़ियां चढ़ते गए और आज वह इंडस्ट्री के केमिस्ट्री किंग के नाम से जाने जाते हैं.

अरविंद अकेला कल्लू ने अभी तक क्यों नहीं देखी 'पठान', बताई वजह

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू का जीवन बेहद कठिनाईयों में बीता और फिर भोजपुरी गानों के मंच से सफर शुरू कर कल्लू ने ये यह उपलब्धि हासिल की, वह सफलता की सीढ़ियां चढ़ते गए और आज वह इंडस्ट्री के केमिस्ट्री किंग के नाम से जाने जाते हैं. 26 जनवरी को अरविंद अकेला कल्लू ने शादी की है और उसके बाद से ही वह सुर्खियों में हैं. 

अरविंद अकेला उर्फ कल्लू ने शिवानी पांडेय जो एक सामान्य परिवार की लड़की है से शादी की है. शादी के बाद से ही अरविंद अकेला कल्लू अपनी पत्नी के साथ अलग-अलग शहरों में मंदिरों में जाकर दर्शन कर रहे हैं. वहीं इस सब के बीच एक न्यूज चैनल से बातचीत में अरविंद अकेला कल्लू ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'पठान' को लेकर जो कहा वह सच में बेहद चौंकाने वाला था. दरअसल अरविंद अकेला कल्लू से पूछा गया कि आपने बॉलीवुड के बादशाह खान की फिल्म पठान देखी तो उन्होंने इसका जवाब ना में दिया.जब उनसे इशकी वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि वह अपनी शादी के कार्यक्रम में व्यस्त थे और इसी वजह से वह इस फिल्म को नहीं देख पाए हैं. 

25 जनवरी को शाहरुख खान की फिल्म 'पठान'रिलीज हुई थी और इसी दिन अरविंद अकेला कल्लू का तिलक कार्यक्रम चल रहा था. 26 जनवरी को वाराणसी में कल्लू ने शादी रचाई और इसके बाद उन्होंने रिसेप्शन पार्टी भी दी. इसके बाद से ही कल्लू अपनी पत्नी के साथ मंदिरों में जाकर दर्शन कर रहे हैं और भगवान का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं. 

कल्लू के हनीमून डेस्टिनेशन के बारे में जानने को भी लोग उत्साहित हैं लेकिन वह अपने परिवार के साथ ही अपना समय बिता रहे हैं और लगातार धार्मिक यात्राएं कर रहे हैं. कल्लू ने बताया कि उन्हें बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं ऐशे में वह कुछ भी ऐसा नहीं करेंगे जिससे समाज में गलत संदेश जाए. उन्होंने आगे कहा कि इसी वजह से उन्होंने पारंपरिक तरीके से शादी की और धार्मिक यात्राएं कर रहे हैं ताकि लोगों तक एक बेहतरीन संदेश जाए. उन्होंने कहा कि भविष्य में वे भोजपुरी के उत्थान के लिए काम करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Amit Shah In Deoghar: गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय देवघर दौरे पर, दिल्ली रवाना होने से पहले पहुंचे सत्संग आश्रम

Trending news