कल्लू का नया गाना 'महादेव के भक्त' हुआ वायरल, देखें वीडियो
Advertisement

कल्लू का नया गाना 'महादेव के भक्त' हुआ वायरल, देखें वीडियो

Kallu Bol Bum Song: सावन महीना भगवान शंकर बहुत प्रिय है. ऐसे में लोग सावन के महीने में  भगवान शिव की भक्ति में लीन हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री भी हर दिन भोलेनाथ को समर्पित नए-नए भोजपुरी गाने रिलीज कर रहा है.

कल्लू का नया गाना 'महादेव के भक्त' हुआ वायरल, देखें वीडियो

पटना: Kallu Bol Bum Song: सावन महीना भगवान शंकर बहुत प्रिय है. ऐसे में लोग सावन के महीने में  भगवान शिव की भक्ति में लीन हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री भी हर दिन भोलेनाथ को समर्पित नए-नए भोजपुरी गाने रिलीज कर रहा है. भोजपुरी के सुपर स्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला 'कल्लू' (Arvind Akela Kallu) ने भी सावन महीने अपना नया गाना 'महादेव के भक्त' (Mahadev Ke Bhakt) रिलीज किया है. इस गाने के वीडियो में कल्लू का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. रिलीज होने का साथ ही कल्लू के गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका रखा है. बता दें कि कल्लू का हर गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है.

'महादेव के भक्त' हुआ वायरल
22 जुलाई को रिलीज हुआ कल्लू का गाना 'महादेव के भक्त' (Mahadev Ke Bhakt) यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज के महज कुछ घंटो के अंदर ही इस गाने को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कल्लू के इस गाने को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है. कल्लू का नया गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. गाने में कल्लू का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह लेकर आ रही हैं नया गाना 'खोईंचा में बान्ही के देवघर ले जाइब', टीजर रिलीज

खुशबू तिवारी के साथ मिलकर गाया
अरविंद अकेला 'कल्लू' के साथ इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री सौम्या पांडे को देखा जा सकता है. इस गाने में दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. कल्लू ने इस गाने को खुशबू तिवारी के साथ मिलकर गाया है. कल्लू के इस गाने के बोल यादव राज ने लिखा है और एडीआर आनंद ने इसे म्यूजिक दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 5 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 400 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. बता दें कि कल्लू का पिछला गाना 'नाचो भोला के भक्तों' (Nacho Bhola Ke Bhakton)खूब वायरल हुआ था. इस गाने को 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Trending news