Kallu 5 Super Hit Song: अरविंद अकेला कल्लू का इस साल का हंगामा, इन 5 गानों ने बनाया व्यूज का रिकॉर्ड
Advertisement

Kallu 5 Super Hit Song: अरविंद अकेला कल्लू का इस साल का हंगामा, इन 5 गानों ने बनाया व्यूज का रिकॉर्ड

Arvind Akela Kallu 5 Super Hit Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या बहुत बड़ी है. यह संख्या लगभग 40 करोड़ के करीब है. ऐसे में भोजपुरी गानों का जलवा ऐसा कि यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही यह गाने हंगामा मचाने लगते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Arvind Akela Kallu 5 Super Hit Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या बहुत बड़ी है. यह संख्या लगभग 40 करोड़ के करीब है. ऐसे में भोजपुरी गानों का जलवा ऐसा कि यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही यह गाने हंगामा मचाने लगते हैं. भोजपुरी के कई सुपरस्टार कलाकारों के गाने तो यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में आपको मिल जाएंगे. ऐसे ही भोजपुरी के एक सुपरस्टार और केमिस्ट्री किंग के नाम से मशहूर अभिनेता और सिंगर हैं अरविंद अकेला कल्लू. कल्लू की आवाज के दीवाने भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में कल्लू के गाने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगते हैं. इस साल भी कल्लू के कई गानों ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा था ऐसे में हम आपके सामने अरविंद अकेला कल्लू के वह 5 गाने लेकर आए हैं जिनका हंगामा और व्यूज के आंकड़े देख आपको भी भरोसा नहीं होगा. इस साल अरविंद अकेला कल्लू और भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज का गाना 'नाच रे पतरकी 2.0' का हंगामा रहा. इस गाने का पहला वर्जन भी काफी हंगामेदार रहा है.

इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज की आवाज के साथ आकांक्षा दुबे और कल्लू की केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आई. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 202 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का एक और धमाकेदार गाना 'मरद करिया बा' ने भी इस साल हंगामा मचाकर रखा, इस गाने के वीडियो में कल्लू और आकांक्षा दुबे के स्टाइल का हंगामा रहा. इस वीडियो को रिलीज के बाद से यूट्यूब पर 7.3 मिलियन बार देखा गया है.

वहीं अरविंद अकेला कल्लू का एक और गाना 'लाज लागे ला' के वीडियो ने भी हंगमा मचाकर रखा है, इस गाने को शिल्पी राज और कल्लू ने गाया है. इस गाने के वीडियो में श्वेता झा और कल्लू का जलवा हंगामेदार है. इस वीडियो को 6.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का एक और गाना इन दिनों हंगामा मचा रहा है, इस गाना 'झरेलीया के डांस' के वीडियो में कल्लू और आकांक्षा दुबे की अदाएं देख आप पसीने से भींग जाएंगे. इस वीडियो को 11 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू और ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज का एक और गाना 'ज़िन्दगी बन गए हो तुम' का भी हंगामा बरकरार रहा है. इस वीडियो को भी 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

ये भी पढ़ें- पति नहीं लेकर आए 'घाघरा' तो रूठ गईं माही, शिवानी सिंह का ये गाना उड़ा रहा गरदा

Trending news