अंकुश राजा ने पूजा से कहा 'प्यार हमसे शादी किसी और से', हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1332542

अंकुश राजा ने पूजा से कहा 'प्यार हमसे शादी किसी और से', हो गया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट सिंगर और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह यूट्यूब की ट्रेंडिंग स्टार हैं. शिल्पी के गाने यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. वहीं अभिनेता और सिंगर अंकुश राजा की आवाज के दीवाने भी बड़ी संख्या मों भोजपुरी के दर्शक हैं.

अंकुश राजा ने पूजा से कहा 'प्यार हमसे शादी किसी और से', हो गया हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट सिंगर और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह यूट्यूब की ट्रेंडिंग स्टार हैं. शिल्पी के गाने यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. वहीं अभिनेता और सिंगर अंकुश राजा की आवाज के दीवाने भी बड़ी संख्या मों भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में इन दोनों का एक साथ किसी वीडियो में होना इस गाने के वीडियो को वायरल होने की गारंटी है. 

शिल्पी राज इन दिनों दुबई में हैं. वहां से लगातार उनके गाने रिलीज होते रहते हैं. इस सब के बीच अंकुश राजा और शिल्पी राज का एक गाना 'प्यार हमसे शादी किसी और से' रिलीज किया गया है. इस सुपर रोमांटिक गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ पूजा चौधरी नजर आ रही हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. आपको बता दें कि इस नए भोजपुरी गाने में शिल्पी राज और अंकुश राजा की आवाज के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट गर्ल पूजा की अदाएं देख आपको भी पसीना आ जाएगा. 

अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस गाने 'प्यार हमसे शादी किसी और से' के वीडियो को आप ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस वीडियो ने तहलका मचा रखा है. इस वीडियो को अब तक 208,123 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इसे 19 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का नया भोजपुरी धमाल 'परदेसी बलमुआ'

अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस गाने 'प्यार हमसे शादी किसी और से' के बोल प्रिंस दुबे ने लिखे हैं. इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. इस वीडियो का निर्देशन विभांषु तिवारी ने किया है. जबकि इस वीडियो को एडिट आर निन्जा और इसकी कोरियोग्राफी आसलम खान ने की है. 

Trending news