Bhojpuri Song: धनतेरस के मौके पर अंकुश राजा ने शिल्पी राज के साथ रिलीज किया छठ का नया गाना, देखें वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song: धनतेरस के मौके पर अंकुश राजा ने शिल्पी राज के साथ रिलीज किया छठ का नया गाना, देखें वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार अंकुश राजा ने भी छठ के त्योहार को लेकर गाना रिलीज किया है. बीते दिन नवरात्री के मौके पर भी उन्होंने गाना रिलीज किया था. जिसे मिलियन में व्यूज मिले थे. धनतेरस के मौके पर भी उन्होंने छठ का एक नया गाना संघे देबs पिया जी अरघिया, रिलीज किया है.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Song: छठ के त्योहार को महज कुछ दिन बचे हैं. बिहार में छठ के त्योहार का बहुत महत्व है. इसको लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में भी कई गाने हर साल त्योहार के मौके पर रिलीज होते हैं. वहीं, इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने छठ के सॉन्ग को रिलीज किया है. हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार अंकुश राजा ने भी छठ के त्योहार को लेकर गाना रिलीज किया है. बीते दिन नवरात्री के मौके पर भी उन्होंने गाना रिलीज किया था. जिसे मिलियन में व्यूज मिले थे. धनतेरस के मौके पर भी उन्होंने छठ का एक नया गाना संघे देबs पिया जी अरघिया, रिलीज किया है. यह गाना शिल्पी राज के साथ मिलकर तैयार किया है. 

‘संघे देबS पिया जी अरघिया’गाना रिलीज
‘संघे देबS पिया जी अरघिया’गाना में छठ पूजा के त्योहार की रौनक देखने को मिल रही है. इस वीडियो में अंकुश राजा का एक बच्चा है. जिसमें वह फोन पर अपने बच्चे और पत्नी से बात करते नजर आ रहे हैं और दोनों अंकुश राजा से छठ के त्योहार पर घर वापस आने को कह रहे हैं. गाने में अंकुश की पत्नी अपने बेटे के बारे में बताती है. इसके अलावा अभिनेता अपनी नौकरी के कारण दूर पत्नी और बच्चे से दूर रह रहा है.  गाने को लोगों के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. 

पति से वीडियो कॉल पर की बात
जैसा की छठ का त्योहार बिहार और झारखंड के लोगों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं. वहीं, इस दिन देश और दुनिया से लोग अपने शहर जरूर पहुंचते हैं. इस गाने में अभिनेत्री अपने पति के बिना छठ का त्योहार मनाती है और उसी दौरान पति बने अंकुश राजा वीडियो कॉल पर मौजूद रहते हैं. इस गाने के लिरिक्स बॉस रामपुरी ने लिखे और संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. अंकुश राजा का छठ का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इस गाने को अभी तक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़िये: पटना के छठ घाटों पर प्रशासन की रहेगी नजर, लगाए गए CCTV

Trending news