Bhojpuri Chhath Song: अंकुश राजा का छठ का गाना हुआ रिलीज, लोगों का मिल रहा प्यार
Advertisement

Bhojpuri Chhath Song: अंकुश राजा का छठ का गाना हुआ रिलीज, लोगों का मिल रहा प्यार

छठ के त्योहार को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में कई गाने हैं. भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर और एक्टर अंकुश राजा का छठ का गाना रिलीज हो गया है. अंकुश राजा ने भी छठ का गाना सईयां के संगे देबो अरघिया रिलीज किया है

Bhojpuri Chhath Song: अंकुश राजा का छठ का गाना हुआ रिलीज, लोगों का मिल रहा प्यार

Bhojpuri Chhath Song: जल्द ही छठ का त्योहार आने वाला है. बिहार में छठ पूजा का विशेष महत्व है. वहीं, छठ के त्योहार को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में कई गाने हैं. भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर और एक्टर अंकुश राजा का छठ का गाना रिलीज हो गया है. अंकुश राजा ने छठ का गाना सईयां के संगे देबो अरघिया रिलीज किया है. यह गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. 

छठ की तैयारियों के साथ गाया गाना
भोजपुरी छठ गीत सईया के संगे देबो अरघिया, के वीडियो को अंकुश राजा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में लीड रोल में आस्था सिंह हैं. वीडियो में आस्था सिंह ने पहली बार छठ का व्रत रखा है और छठ की तैयारियां कर रही है. वो वीडियो में कह रही है कि पहली बारी कइले बानी छठिया हे मइया.. सइयां के साथ देबो अरघिया हे मईया". इस प्रकार से गाना गाकर छठ का त्योहार मना रही है. साथ ही छठी माई की पूजा कर रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसे लोगों के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. 

दर्शकों ने लुटाया गाने पर प्यार
‘सईयां के संगे देबो अरघिया इस गाने को अंकुश राजा और कल्पना सिंह ने गाना गाया है. दोनों की आवाज में गाना बहुत अच्छा लग रहा है. भोजपुरी दर्शकों के द्वारा इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है. इस गाने को संगीत आर्या शर्मा ने दिया है और गाने के लिरिक्स बोस रामपुरी ने दिए हैं. गाने का निर्देशन रवि पंडित के द्वारा किया गया है और अंकुश राजा के फिलहाल अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है. अंकुश राजा काजल राघवानी के साथ तू मेरी मोहब्बत है में काम कर रहे हैं. 

ये भी पढ़िये: Bhojpuri Chhath Geet : कल्लू का नया छठ गीत 'करा तानी पहिला बरतिया' रिलीज, दिखा मां बेटे का स्नेह

Trending news