Bhojpuri Song: अंकुश राजा और शिल्पी राज का गाना 'मेकअप करके देवघर जाली' हुआ रिलीज, देखें वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song: अंकुश राजा और शिल्पी राज का गाना 'मेकअप करके देवघर जाली' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Bhojpuri Song: 'मेकअप करके देवघर जाली' के बोल चंदन यदुवंशी लिखे हैं और छोटू रावत ने इसे म्यूजिक दिया है. गाने में अंकुश राजा और कोमल सिंह की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. 

Bhojpuri Song: अंकुश राजा और शिल्पी राज का गाना 'मेकअप करके देवघर जाली' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर अंकुश राजा (Ankush Raja) अपनी बेहतरीन गायकी के लिए मशहूर हैं. अंकुश राजा का  कोई भी गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर तेजी से वायरल होता है. वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हीट गानों की मशीन शिल्पी राज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. फैंस को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. आलम ये है कि शिल्पी के 2-3 गाने हर सप्ताह रिलीज होते रहते हैं. अपने गानों को लेकर शिल्पी राज हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. ऐसे में अगर किसी गाने में अंकुश राजा और शिल्पी राज की जोड़ी हो तो क्या ही कहना.

'मेकअप करके देवघर जाली' हुआ वायरल 
6 अगस्त को अंकुश राजा और शिल्पी राज का नया गाना 'मेकअप करके देवघर जाली' (Makeup Karke Devghar Jali) रिलीज किया गया है. रिलीज होने के साथ ही 'मेकअप करके देवघर जाली' सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को अंकुश राजा और शिल्पी राज का नया गाना खूब पसंद आ रहा है.  रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 25 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अंकुश राजा और शिल्पी राज के नए गाने को वेव म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

ये भी पढ़ें- समर सिंह का भोजपुरी रोपनी गीत 'रोपनी करेलु सनम', हो रहा वायरल

आस्था सिंह ने दिखाए जबरदस्त मूव्स
अंकुश राजा और शिल्पी के नए गाने 'मेकअप करके देवघर जाली' (Makeup Karke Devghar Jali) के वीडियो में अभिनेत्री आस्था सिंह को देखा जा सकता है. गाने में अंकुश राजा और कोमल सिंह की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. इस गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. 'मेकअप करके देवघर जाली' के बोल चंदन यदुवंशी लिखे हैं और छोटू रावत ने इसे म्यूजिक दिया है. बता दें कि सावन के महीने में समर सिंह और शिल्पी राज लगातार भोलेनाथ को समर्पित गाने गा रहे हैं. बाबा के भक्तों को उनके गाने खूब पसंद आ रहे हैं. 

Trending news