आम्रपाली और निरहुआ की केमिस्ट्री है जबर्दस्त, जानें किस नाम से Nirahua सेट पर Aamrapali को पुकारते हैं
Advertisement

आम्रपाली और निरहुआ की केमिस्ट्री है जबर्दस्त, जानें किस नाम से Nirahua सेट पर Aamrapali को पुकारते हैं

Aamrapali Dubey and Dinesh Lal Yadav Nirahua: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी और सुपर रोमांटिक जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ को पसंद करनेवालों की तादाद करोड़ों में है.

(फाइल फोटो)

पटना : Aamrapali Dubey and Dinesh Lal Yadav Nirahua: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी और सुपर रोमांटिक जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ को पसंद करनेवालों की तादाद करोड़ों में है. भोजपुरी सिनेमा के इन दोनों मल्टीटेलेंटेड कलाकार को उनकी आवाज और अभिनय के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं हीं. आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक साथ फिल्मों में काम कर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. इन दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री जितनी दर्शकों को पसंद आती है उससे ज्यादा इनके ऑफ स्क्रीन रिश्तों की चर्चा होती है. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं, दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. दोनों की दोस्ती की चर्चा भी खूब होती है.

आम्रपाली ने टीवी के पर्दे से निकलकर इस इंडस्ट्री में कदम रखा, जबकि निरहुआ तमाम परेशानियों से लड़ते-भिड़ते इस पर्दे के सुपरस्टार अभिनेता के तौर पर स्थापित हुए. इन दोनों की जोड़ी का धमाका दर्शकों को खूब पसंद है. आम्रपाली दुबे को फिल्मों में काम करना था और उन्होंने अपनी यह इच्छा अपने एक दोस्त के सामने जाहिर की. इसके पीछे की वजह भी खास थी आम्रपाली को टीवी पर खूब पसंद किया जा रहा था लेकिन उनकी दादी को लगता था कि वह पॉपुलर नहीं हैं ऐसे में उन्हें फिल्मों में काम करना चाहिए. आम्रपाली के दोस्त ने जब उनकी इस इच्छा को सुना तो वह उसका साथ देने को तैयार हुआ और उसने निरहुआ और आम्रपाली दुबे को मिलवा दिया और पर्दे पर इस जोड़ी ने धमाका कर दिया.आम्रपाली दुबे से निरहुआ को जिस शख्स ने मिलवाया उसका नाम संतोष शुक्ला हैं. संतोष और निरहुआ एक साथ बिग बॉस के घर में समय गुजार चुके थे. आपको बिग बॉस 6 याद होगा इसी सीजन में दोनों घर के अंदर बंद थे. यहीं संतोष और निरहुआ दोस्त बने और दोनों की दोस्ती गहरी हो गई.

वहीं आपको बता दें कि आम्रपाली ने एक साक्षात्कार में ताया कि वह निरहुआ की खूब इज्जत करती है. निरहुआ भी आम्रपाली की खूब रिस्पेक्ट करते हैं और उनके नाम के साथ जी लगाकर या फिर मैडम लगाकर संबोधित करते हैं. आम्रपाली ने इसकी वजह भी बताई की वह सेट पर ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वह उपस्थित अन्य लोग भी उनकी रिस्पेक्ट करे.

ये भी पढ़ें- जानते हैं कैसे पहली बार मिले थे दिनेश लाल और आम्रपाली? देखते हीं दीवाने हो गए थे निरहुआ

Trending news