भोजपुरी सिनेमा की इन अभिनेत्रियों ने आइटम सॉन्ग पर किया ऐसा धमाल, देखकर आ जाएगा पसीना
Advertisement

भोजपुरी सिनेमा की इन अभिनेत्रियों ने आइटम सॉन्ग पर किया ऐसा धमाल, देखकर आ जाएगा पसीना

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. सोशल मीडिया से लेकर रियल वर्ल्ड तक इन अभिनेत्रियों का जलवा रहा है. इन भोजपुरी अभिनेत्रियों को चाहनेवालों की संख्या करोड़ों में है.

भोजपुरी सिनेमा की इन अभिनेत्रियों ने आइटम सॉन्ग पर किया ऐसा धमाल, देखकर आ जाएगा पसीना

पटना : भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. सोशल मीडिया से लेकर रियल वर्ल्ड तक इन अभिनेत्रियों का जलवा रहा है. इन भोजपुरी अभिनेत्रियों को चाहनेवालों की संख्या करोड़ों में है. भोजपुरी की अभिनेत्रियों ने भी अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों पर राज किया है. बता दें इन सुपरहिट भोजपुरी अभिनेत्रियों ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर कई आइटम सॉन्ग भी किए हैं. इनके इन आइटम नंबर्स के दीवाने करोड़ों लोगों के द्वारा आज भी इन गानों को देखा जाता है. ऐसे में हम भोजपुरी की उन सुपरहिट अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने आइटम नंबर में अपने ठुमके से इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था.

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बाला और विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह को कौन नहीं जानता है, इस लिस्ट में अक्षरा का नाम सबसे पहले है. भोजपुरी सिनेमा में आइटम सॉन्ग के साथ वह बॉलीवुड की आइटम गर्ल को भी टक्कर देती नजर आई हैं.'रॉकेट जवानी' उनका आइटम सॉन्ग था जिसने बवाल मचा दिया था.

वहीं भोजपुरी सिनेमा की हॉटनेस की खान और सुपरहिट एवं बोल्ड अभिनेत्री मोनालिसा का भी नाम आता है. मोनालिसा ने वैसे तो कई आइटम सॉन्ग में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है. आइटम सॉन्ग 'पिलस पिलस मोरे राजा' ने मोनालिसा को चर्चा में ला दिया था.

वहीं भोजपुरी के साथ ही हिंदी सिनेमा की भी आइटम क्वीन संभावना सेठ को कौन नहीं जानता है. भोजपुरी की कई फिल्मों में संभावना ने आइटम सॉन्ग पर अपने ठुमके से आग लगा दी. संभावना सेठ 'पंडित जी का बेटा है' आइटम नंबर की वजह से खूब चर्चा में रहीं.

वहीं भोजपुरी सिनेमा की क्वीन और लेडी दबंग रानी चटर्जी किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं. रानी ने 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. रानी चटर्जी भी आइटम सॉन्ग के जरिए गदर मचा चुकी हैं. रानी के लटके-झटके इन आइटम नंबर्स में देखकर लोग मदहोश हो गए थे.

भोजपुरी सिनेमा की सुपर क्यूट, हॉट और बोल्ड के साथ बेहतरीन अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने भी अपने लटकों-झटकों से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर वह बिजली गिराई है जिसकी जद से अभी भी दर्शक बाहर नहीं आ पाए हैं. आम्रपाली दुबे ने भी भोजपुरी के कई आइटम सॉन्ग में अपना जलवा बिखेरा है. उनका एक आइटम नंबर 'नशे-नशे चढ़ता जे जहरिया' आज भी इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है.

ये भी पढ़ें- नए साल में कल्लू का पहला धमाका, मकर संक्रांति से पहले मांग रहे 'तिलवा'

Trending news