Akshara Singh Top Video: अक्षरा सिंह के इन 9 गानों ने इस साल मचाया हंगामा, खेसारी का भी कई गानों में मिला साथ
Advertisement

Akshara Singh Top Video: अक्षरा सिंह के इन 9 गानों ने इस साल मचाया हंगामा, खेसारी का भी कई गानों में मिला साथ

Akshara Singh Top 9 songs : भोजपुरी सिनेमा की ड्रीम गर्ल, क्वीन, सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह को कौन नहीं जानता है. बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह के पास काम की कमी नहीं है.

 Akshara Singh Top Video: अक्षरा सिंह के इन 9 गानों ने इस साल मचाया हंगामा, खेसारी का भी कई गानों में मिला साथ

पटना : Akshara Singh Top 9 songs : भोजपुरी सिनेमा की ड्रीम गर्ल, क्वीन, सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह को कौन नहीं जानता है. बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह के पास काम की कमी नहीं है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने इस साल एक से बढ़कर एक गाने गाए और बेहतरीन वीडियो में उन्होंने काम भी किया. लंबे समय बाद भोजपुरी वर्ल्ड में अक्षरा सिंह ने धमाकेदार वापसी की है. इससे पहले लंबे समय तक अक्षरा सिंह इस इंडस्ट्री में नजर नहीं आईं.वापसी के बाद वह भोजपुरी की इस समय की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई हैं. भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच उनका जलवा धमाकेदार है. इसके साथ ही यह साल उनके साथ विवादों से भरा भी रहा. ऐसे में हम इस बार आपके सामने अक्षरा सिंह के 9 गाने लेकर आए हैं जिन्होंने इस साल यूट्यूब पर रिलीज के साथ धमाका मचा दिया. इसी के साथ आपको बता दें कि अक्षरा सिंह के पास भोजपुरी फिल्मों की भी कमी नहीं है और वह एक से बढ़कर एक सुपरस्टार भोजपुरी कलाकार के साथ फिल्मों में काम कर रही हैं. ऐसे में अक्षरा सिंह का खेसारी लाल यादव के साथ कई सालों के बाद गाने के वीडियो में धमाकेदार वापसी दर्शकों को खूब पसंद आया.

मेगास्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का एक होली स्पेशल भोजपुरी गाना 'बवाल करेंगे' ने इस बार हंगामा मचा दिया. इस गाने के वीडियो को 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 4.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

इसके साथ ही अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का एक और गाना 'ड्रीम में एंट्री' भी खूब चर्चा में रहा, इस गाने के वीडियो को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला और इस वीडियो को यूट्यूब पर 12 मिलियन बार देखा गया है.

अक्षरा सिंह का एक और सुपर रोमांटिक गाना 'झुलनियां' इस बार चर्चा में रहा. इस वीडियो में उनके साथ करण खन्ना नजर आए और इस वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया.

अक्षरा सिंह और करण खन्ना के एक और गाने 'कमरिया' ने भी जमकर हंगामा मचाया और इस गाने के वीडियो को भी 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

अक्षरा सिंह और करण खन्ना इसके साथ एक और गाने में नजर आए. इस गाना 'सइया के बुलेट' को भी दर्शकों ने पसंद किया और इसे 2.7 मिलियन व्यूज मिले हैं.

अक्षरा सिंह का गाना 'पतली गली से निकल' भी इस बार हंगामा मचाता रहा. इस वीडियो को भी रिलीज के बाद से 1.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

वहीं सौरभ रॉयल के साथ अक्षरा सिंह के गाना 'ओ गधा है' को दर्शकों का खूब प्यार मिला और इसका व्यूज 1.4 मिलियन को पार कर गया.

इसके साथ अक्षरा सिंह का एक दर्द भरा गाना 'अब किसका घर जलाओगे' के वीडियो को भी दर्शकों ने पसंद किया और इसे 4.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

वहीं अक्षरा सिंह के अंतिम गाने 'पिया के झुलुफ़िया' को भी दर्शकों का प्यार मिला और इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 5.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

ये भी पढ़ें- इस साल भोजपुरी सिनेमा की टॉप जोड़ियों के टूटे रिश्ते, खूब मचा हंगामा

Trending news