Akshara Singh ने रांची में बीच सड़क पर रोकी गाड़ी, आलू कट बनाना सिखाया
Advertisement

Akshara Singh ने रांची में बीच सड़क पर रोकी गाड़ी, आलू कट बनाना सिखाया

Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की खूबसूरती और उनकी अदाकारी के दीवाने लाखों लोग हैं. आए दिन वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्षरा सिंह जितनी अच्छी कलाकार हैं खाने-पीने के मामले में भी वो उतना ही शौकिन हैं.

Akshara Singh ने रांची में बीच सड़क पर रोकी गाड़ी, आलू कट बनाना सिखाया

पटना: Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की खूबसूरती और उनकी अदाकारी के दीवाने लाखों लोग हैं. आए दिन वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्षरा सिंह जितनी अच्छी कलाकार हैं खाने-पीने के मामले में भी वो उतना ही शौकिन हैं. खाने में भी उनकी एक खास कमजोरी है. जब भी अक्षरा बिहार मे होती हैं तो आलू कट खाए बिना नहीं रहती हैं. अक्षरा सिंह सोमवार को डाल्टेनगंज में आयोजित अपने शो खत्म करने के बाद रांची वापस लौट रही थी. तभी रास्ते में रांची के हिनू चौक पर उन्हें एक गोलगप्पा वाला दिख गया जिसके बाद वो खुद को रोक नहीं पायीं.  

अक्षरा ने गोलगप्पे वाले को आलू कट बनाना सिखाया
अक्षरा खाने-पीने की जितनी शौकिन हैं उतना ही अच्छा वो खाना भी बनाती हैं. इसके बारे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ उनके सारे दोस्त जानते हैं. अक्षरा के वायरल हो रहे नए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रांची में वो अपनी गाड़ी रुकवाती हैं. फिर पानी गोलगप्पे वाले से आलू कट के बारे में पूछती हैं. इस पर ने दुकानदार बोला, ये क्या होता है. इसके जवाब में अक्षरा कहती हैं कि जैसा-जैसा मैं कहती हूं, वैसा-वैसा करते जाओ. फिर वो खुद दुकानदार को सलाह देती हैं और ऐसे में अक्षरा का आलू कट बनकर तैयार हो जाता है.

डाल्टेनगंज में अक्षरा का शो
बता दें कि डाल्टेनगंज में अक्षरा सिंह के शो का आयोजन किया गया था. इस शो में काफी संख्या में लोग उन्हें देखने के लिए इक्ठा हुए. बताया जा रहा है कि अक्षरा ने हाल ही में फिल्म अग्निसाक्षी साइन की है. फिल्म साइन करने के बाद से ही वो काफी एक्टीव हो गयी हैं. राजकुमार पांडेय इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षरा के अलावा तनुश्री भी दिखने वाली हैं. अक्षरा और प्रदीप पांडेय इससे पहले भी एक साथ काम कर चुके हैं. उनकी फिल्म लैला-मजनू को लोगों ने काफी पसंद आई थी. ऐसे में फैंस को अब अक्षरा के नयी फिल्म के आने का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Neelkamal Singh Latest Songs: जब प्रोमिला से बोले नीलकमल 'नाचे के परी रात भर', मिला ये जवाब

Trending news