अक्षरा सिंह ने कहा 'तेरे होठों पे अपनी मुस्कान रख दूं', वीडियो देख हो जाएंगे दीवाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1411956

अक्षरा सिंह ने कहा 'तेरे होठों पे अपनी मुस्कान रख दूं', वीडियो देख हो जाएंगे दीवाना

  भोजपुरी फिल्म की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एवं हमेशा विवादों की वजह से सुर्खियों में रहनेवाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा सिंह अपनी बेबाक अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में रहती हैं.

अक्षरा सिंह ने कहा 'तेरे होठों पे अपनी मुस्कान रख दूं', वीडियो देख हो जाएंगे दीवाना

पटना :  भोजपुरी फिल्म की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एवं हमेशा विवादों की वजह से सुर्खियों में रहनेवाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा सिंह अपनी बेबाक अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में रहती हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर अपने चाहनेवाले और प्रशंसकों के लिए रोज कोई ना कोई पोस्ट जारी करती रहती हैं और उनके पोस्ट जमकर सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं. इंस्टाग्राम पर दीपावली विश का एक वीडियो रील अक्षरा सिंह ने जारी किया थी जो उनके चाहनेवालों को खूब पसंद आई थी.

बता दें कि इस सोशल मीडिया रील में अक्षरा सिंह दीपावली तो लोगों को विश कर रही थी लेकिन वह छठ पूजा के लुक में नजर आ रही थी. इसको लेकर लोग उनके पूछ रहे थे कि आप छठ के लुक में दीपावली क्यों विश कर रही हैं. वहीं अब अक्षरा सिंह का एक और इंस्टाग्राम वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक हिंदी गाने पर अपने एक्सप्रेशन से लोगों को अपना दीवाना बनाती नजर आ रही हैं. 

इसके साथ ही अक्षरा सिंह एक दूसरे वीडियो में भी अपनी अदाओं से कहर ढाती नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह के ये वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आते हैं और जमकर उनके चाहनेवाले और प्रशंसक इस पर कमेंट और लाइक कर रहे हैं. अक्षरा की अदाओं को देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि क्यों इनको पसंद करनेवालों की संख्या सोशल मीडिया पर इतनी बड़ी है. अक्षरा सिंह ने इस वीडियो के जरिए कहा 'तेरे होठों पे अपनी मुस्कान रख दूं, आ मेरी जान मैं तुझमें अपनी जान रख दूं' जिसके बाद से लोग पूछ रहे हैं कि वह किसके लिए यह गाना गा रही हैं.

बता दें कि अक्षरा सिंह को इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या 5 मिलियन से ज्यादा है. इस मामले में  वह कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं. यही वजह है कि अक्षरा सिंह का सोशल मीडिया पर कोई भी वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो जाता है. वैसे तो अक्षरा के सभी वीडियो उनके चाहनेवालों को काफी पसंद आते हैं. इससे ठीक पहले अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ नोकझोंक करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था अक्षरा के इस वीडियो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. बता दें कि भोजपुरी फिल्म की यह बेहतरीन अभिनेत्री अक्षरा सिंह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. इनके चाहने वाले फैंस की संख्या करोड़ों में हैं. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहनेवालों से जुड़ी रहती हैं. वह लगातार अपने फैंस के लिए वीडियो, रिल्स और फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- वायरल तस्वीरों में फिल्मफेयर अवॉर्ड के साथ दिखीं रानी चटर्जी, क्या जीता Filmfare Award?

Trending news