रवि किशन के बाद अब पवन सिंह करेंगे धमाका, एक साथ इतनी भाषा में रिलीज होगी उनकी अगली फिल्म
Advertisement

रवि किशन के बाद अब पवन सिंह करेंगे धमाका, एक साथ इतनी भाषा में रिलीज होगी उनकी अगली फिल्म

Power Star Pawan Singh Pan India Film: भोजपुरी की फिल्मों को लेकर पहले लोगों की जो भी राय रही हो लेकिन अब वह धीरे-धीरे बदलने लगी है. भोजपुरी की फिल्मों के बनाने के बजट में इजाफा तो हुआ ही है. साथ ही भोजपुरी की फिल्मों की शूटिंग अब देश के बाहर के लोकेशन पर भी होने लगी है.

(फाइल फोटो)

पटना : Power Star Pawan Singh Pan India Film: भोजपुरी की फिल्मों को लेकर पहले लोगों की जो भी राय रही हो लेकिन अब वह धीरे-धीरे बदलने लगी है. भोजपुरी की फिल्मों के बनाने के बजट में इजाफा तो हुआ ही है. साथ ही भोजपुरी की फिल्मों की शूटिंग अब देश के बाहर के लोकेशन पर भी होने लगी है. इसके साथ ही भोजपुरी फिल्मों की कहानियों में इतना बदलाव आ गया है कि इन फिल्मों को अब कई भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी होती है. बता दें कि इससे पहले खेसारी लाल यादव की एक फिल्म गॉडफादर के बारे में आपने सुना होगा कि इस फिल्म को बनाने में इतना बजट खर्च हुआ जितना एक साउथ की महंगी बजट वाली फिल्मों में होता है. भोजपुरी फिल्मों के इस तेज विस्तार के पीछे की एक वजह है इसका दर्शक वर्ग जो पूरी दुनिया में फैले हैं और इनकी संख्या 40 करोड़ के पार है. आपको बता दें कि जिन भोजपुरी फिल्मों को पहले सिंगल थियेटर की स्क्रीन रिलीज के लिए नसीब होती थी 50-60 से ज्यादा स्क्रीन पर फिल्में रिलीज नहीं हो पाती थी. वह फिल्में अब मल्टीप्लेक्स में पर्दे पर धमाल मचाती नजर आती हैं.

ऐसे में आपको बता दें कि हाल ही के दिनों में पहली भोजपुरी पैन इंडिया फिल्म 'महादेव का गोरखपुर की घोषणा' सुपरस्टार रवि किशन ने की थी. इस फिल्म को 6 भारतीय भाषाओं में रिलीज होने है. इसके बाद अब भोजपुरी के पावरस्टार और दबंग अभिनेता और सिंगर पवन सिंह की फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि उनकी आगामी फिल्म 'हर-हर गंगे' भी 5 भाषाओं में रिलीज होगी. दरअसल पावरस्टार की इस फिल्म के बारे में सभी जानने को उत्सुक थे जिसका Motion पोस्टर जारी किया गया है. जिसमें पवन सिंह एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में बनारस के गंगा घाट का नजारा साफ देखने को मिल रहा है. जबकि पवन सिंह अपने कंधे पर मगरमच्छ उठाए हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

पवन सिंह की यह नई फिल्म 'हर हर गंगे' सिर्फ भोजपुरी नहीं हिंदी, तमिल, तेलुगू और बंगाली भाषा में रिलीज किया जाएगा, मतलब साफ है कि अब पारस्टार पूरे देश में छाएंगे. हर हर गंगे का यह पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. पवन सिंह की इस फिल्म 'हर हर गंगे' को अभय सिंह, एके पांडे और वाई आर वर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं. पवन सिंह के अलावा इस फिल्म में स्मृति सिन्हा, अमित तिवारी, अरविंद अकेला कल्लू और अनुराधा तिवारी नजर आएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

वहीं इससे पहले रवि किशन की बड़े बजट भोजपुरी फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसे 6 फभाषा में पैन इंडिया रिलीज होना है. इस फिल्म में रवि किशन शिव के रूप में नजर आएंगे. फिल्म को भोजपुरी और हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा. ऐसे में यह लगने लगा है कि अब भोजपुरी की फिल्मों का तेजी से प्रसार बढ़ा है और उसकी क्वालिटी में इतना सुदार आया है कि अब इन फिल्मों को भी अन्य भाषा में डब किया जा रहा है ताकि इसे दूसरी भाषा के दर्शक भी देखकर आनंद ले सकें.

ये भी पढ़ें- होली में कुछ इस तरह धमाल मचाते नजर आए भोजपुरी के सितारे, तस्वीरें देख रंगीान हो उठेंगे आप

Trending news