खेसारी लाल की साली बनी अक्षरा का हंगामा, वीडियो का व्यूज 6 मिलियन के पार
Advertisement

खेसारी लाल की साली बनी अक्षरा का हंगामा, वीडियो का व्यूज 6 मिलियन के पार

होली के रंग की उमंग अभी लोगों के मन में तरंग बनकर चल ही रही है. इस सब के बीच अभी लोग होली के हुंड़दंग को भूल भी नहीं पाए हैं, ऐसे में जीजा और साली की होली वाला भोजपुरी का एक गाना ऐसा है जो इस त्योहार के गुजर जाने के बाद भी हंगामा मचा रहा है.

(फाइल फोटो)

पटना : होली के रंग की उमंग अभी लोगों के मन में तरंग बनकर चल ही रही है. इस सब के बीच अभी लोग होली के हुंड़दंग को भूल भी नहीं पाए हैं, ऐसे में जीजा और साली की होली वाला भोजपुरी का एक गाना ऐसा है जो इस त्योहार के गुजर जाने के बाद भी हंगामा मचा रहा है. दरअसल अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का एक होली स्पेशल भोजपुरी गाना एक महीने पीछे रिलीज हुआ था. इस गाने ने होली का त्योहार बीत जाने के बाद भी हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसके वायरल होने का सिलसिला जारी है. खेसारी लाल यादव तो इस होली के मौके पर भोजपुरी के सुपरहिट स्टार रहे उनके कई गाने लगातार ट्रेंड करते रहे लेकिन इस होली स्पेशल गाने की वजह से अक्षरा सिंह को यूट्यूब पर हंगामा मचाने का मौका मिल गया है.

भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ इस गाने में मेगास्टार खेसारी लाल यादव का साथ दर्शकों को खूब पसंद आया है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का यह गाना ‘जीजा जी’ को देखकर आप भी मगन हो जाएंगे. दरअसल जीजा-साली के बीच की होली का जो बेहतरीन रंग इस गाने के वीडियो नें बिखेरा है उसके अंदाज से ही लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव की साली बनी हॉटनेस की खान अक्षरा सिंह की मस्ती देखकर आपको भी अपनी साली याद आ जाएगी. इश वीडियो में खेसारी और अक्षरा के बीच की नोंकझोंक लोगों को खूब पसंद आ रही है. दोनों ने वीडियो में इतने बेहतरीन ठुमके लगाए हैं कि अब लोगों को इस वीडियो से प्यार हो गया है. गाने को ब्लू बिट भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

बता दें कि खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के इस सुपरहिट गाने ‘जीजा जी’ के वीडियो को आवाज से खेसारी लाल और अंतरा सिंह ने सजाया है. इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है और इसे कंपोज शुभम तिवारी ने किया है. इस वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को अभी भी बार-बार देखा जा रहा है. इसके साथ ही आप यह भी जान लें कि अब तक इस वीडियो को 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- अश्वगंधा सिर्फ पुरुषों के लिए ही नहीं स्त्रियों के लिए भी है खास, यौन क्षमता को करता है बेहतर

Trending news