9 Bhojpuri Double Meaning Song: डबल मिनिंग वाले इन भोजपुरी गानों को संभलकर सुनें, परिवार वालों के साथ सुना तो शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे आप
Advertisement

9 Bhojpuri Double Meaning Song: डबल मिनिंग वाले इन भोजपुरी गानों को संभलकर सुनें, परिवार वालों के साथ सुना तो शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे आप

Double Meaning Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पास दर्शकों की संख्या बहुत बड़ी है, भोजपुरी के गानों को पसंद करनेवाले और देखनेवाले 40 करोड़ से ज्यादा लोग दुनिया के हर कोने में रहते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: Double Meaning Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पास दर्शकों की संख्या बहुत बड़ी है, भोजपुरी के गानों को पसंद करनेवाले और देखनेवाले 40 करोड़ से ज्यादा लोग दुनिया के हर कोने में रहते हैं. लेकिन आपको बता दें कि भोजपुरी के गानों पर अश्लीललता का ऐसा ठप्पा लग गया है कि वह इससे निकलने की कोशिश तो कर रहा है लेकिन इसमें सफल नहीं हो पा रहा है. बता दें भोजपुरी के बड़े से बड़े सुपरस्टार के गाए द्विअर्थी गानों की वजह से इस इंडस्ट्री को लोगों ने यह तमगा दिया है. द्विअर्थी गानों को गाने और इस पर अभिनय करनेवालों में पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक के नाम शामिल हैं. वैसे तो यहां द्विअर्थी गानों की भरमार है लेकिन हम आपके सामने भोजपुरी के 9 गाने लेकर आए हैं जिसे अगर आपने अपने परिवार वालों के साथ बैठकर सुना तो आप खुद शर्मिंदा हो जाएंगे. भोजपुरी के कुछ गाने ऐसे हैं जिसको जब आप सुनेंगे तो आपको पता चलेगा कि उसका अर्थ कुछ और ही है.

'भतार मजा बाहरी' इस गाने को 200 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जिसको सुनकर आप इसके द्विअर्थी होने का अंदाजा लगा सकते हैं. गाना खेसारी लाल यादव और सरोदी ने गाया है. इस गाने में खेसारी लाल के साथ तनुश्री नजर आ रही हैं.

वहीं दिनेश लाल यादव, काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे की पिल्म का यह द्विअर्थी गाना 'झुमका झुलनिया दीह' का भी हंगामा बरकरार है. इसे 35,136,794 व्यूज मिल चुका है, इस गाने को कल्पना ने गाया है.

वहीं अंतरा सिंह प्रियंका का एक गाना 'जाड़ा में खाड़ा करे' भी डबलमीनिंग साउंड कर रहा है. इस गाने को भी 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं अरविंद अकेला कल्लू का गाना 'लगाई दिही चोलिया के हुक राजाजी'भी डबलमीनिंग गाना है. इस गाने को 31,394,822 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक गाना 'टेबल पर लेबर मिली'गाने ने भी हंगामा मचा रखा है. इस गाने को दिनेश लाल यादव और कल्पना ने गाया है. इस वीडियो को 33,160,635 से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं राधा और समर सिंह का गाना डबल मिनिंग गाना 'हमरा गन्ना के रस तहरा ढोढ़ी में सही सही जाता की ना' ने भी खूब हंगामा मचाया.

इंदू सोनाली का गाया और मोनालिसा पर फिल्माया गाना 'लहरिया लूटो ए राजा' को भी डबल मिनिंग गाना ही करार दिया गया.

वहीं राधे श्याम रसिया का 'राजा राजा करेजा में समाजा' भी द्विअर्थी गाना ही है.

इसके साथ ही पवन सिंह और इंदू सोनाली का गाया 'ढिबरी में रहुए ना तेल'भी इसी श्रेणी में आता है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी के ये अभिनेता कहे जाते हैं 'जोरू का गुलाम', रवि किशन का नाम भी इसमें शामिल

Trending news