5 Super Hit Bhojpuri Song: भोजपुरी के इन 5 गानों ने इस साल मचाया हंगामा, पवन सिंह से खेसारी लाल तक के गाने इस लिस्ट में शामिल
Advertisement

5 Super Hit Bhojpuri Song: भोजपुरी के इन 5 गानों ने इस साल मचाया हंगामा, पवन सिंह से खेसारी लाल तक के गाने इस लिस्ट में शामिल

5 Super Hit Bhojpuri Song: 40 करोड़ दर्शकों वाले भोजपुरी इंडस्ट्री का विस्तार बहुत तेजी से हो रहा है. यही वजह है कि भोजपुरी सिनेमा और इसके गानों को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों का जलवा बॉलीवुड के अभिनेता अभिनेत्रियों से कम नहीं है.

5 Super Hit Bhojpuri Song: भोजपुरी के इन 5 गानों ने इस साल मचाया हंगामा, पवन सिंह से खेसारी लाल तक के गाने इस लिस्ट में शामिल

पटना : 5 Super Hit Bhojpuri Song: 40 करोड़ दर्शकों वाले भोजपुरी इंडस्ट्री का विस्तार बहुत तेजी से हो रहा है. यही वजह है कि भोजपुरी सिनेमा और इसके गानों को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों का जलवा बॉलीवुड के अभिनेता अभिनेत्रियों से कम नहीं है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा और इस भाषा के गाने यू्ट्यू पर हंगामा मचाते रहते हैं. ऐसे में हम आपको बता दें कि साल 2022 भोजपुरी इंडस्ट्री के नाम रहा है. इस भाषा के गानों को इस साल दर्शकों का खूब प्यार मिला है. भोजपुरी के कई गाने ऐसे हैं जिसने इस साल हंगामा मचाया है. ऐसे में हम आपके सामने भोजपुरी के वह पांच गाने लेकर आए हैं जिनके व्यूज ने इस साल रिकॉर्ड कायम किया है. इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इस लिस्ट में भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह से लेकर मेगास्टार खेसारी लाल यादव तक के गाने शामिल हैं.

बता दें कि इस बार यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में खेसारी लाल यादव के दो और पवन सिंह के एक गाने ने जगह बनाई है और हैरानी की बात तो यह है कि इस लिस्ट में बॉलीवुड का कोई भी गाना शामिल नहीं है. ऐसे में इस लिस्ट में खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाना 'ले ले आई कोका कोला'को जगह मिली है. इस गाने का व्यूज 319 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है.

इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और सोना पांडे की केमिस्ट्री देख दर्शक दीवाने हो गए थे. यह चैता गीत दर्शकों को खूब पसंद आया था और इसमें खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज की आवाज ने लोगों को दीवाना बना लिया था.

उसके बाद नंबर आता है खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के गाने 'नथुनिया' का इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ अर्शिया अर्शी ने हंगामा मचा दिया था. इस वीडियो को 264 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

इसके बाद पवन सिंह और शिल्पी राज का गाना 'लाल घाघरा' ने हंगामा मचाया इस वीडियो में नम्रता मल्ला की सुपरहॉट अदा और उनका ग्लैमर देख दर्शक चकाचौंध रह गए थे. इस वीडियो को 138 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

इसके बाद खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाना 'तबला'ने हंगामा मचा दिया. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ नम्रता मल्ला नजर आईं और इस वीडियो को भी यूट्यूब पर 61 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल हुए.

इन सब के साथ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका का गाया गाना 'पतरी कमरिया आय हाय हाय'ने हंगामा मचा दिया. आपको बता दें कि इस गाने के ऑरिजनल वीडियो वर्जन ने पहले ही हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 1 लाख 55 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Viral Video: भोजपुरी में भी रैप सॉन्ग का धमाका! इस वीडियो को देखा गया करोड़ों बार

Trending news