Bhojpuri News: पवन सिंह और खेसारी की दोस्ती से किसे हुआ फायदा, किसे नुकसान? जानें छुपी हुई कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1809718

Bhojpuri News: पवन सिंह और खेसारी की दोस्ती से किसे हुआ फायदा, किसे नुकसान? जानें छुपी हुई कहानी

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के जहां बोलबम के तीन गाने यूट्यूब पर के म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड कर रहे हैं. वहीं, पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना फिलहाल ट्रेंड में नहीं आया है. इस बीच 3 अगस्त, 2023 को पवन सिंह (Pawan Singh) एक बड़ी खुशखबरी अपने फैन्स को देते हैं.

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री (Bihar Cinema) के दो सुपरस्टार के बीच विवाद खत्म होने के बाद से हर तरफ खुशी है. इन दोनों स्टार के बीच सालों पुराने विवाद का अंत हो गया है. अब आप सोच रहे होंगे कि हम किस स्टार की बात कर रहे हैं, तो रुकिए जरा पूरा ऑर्टिकल पढ़िए भोजपुरी के दोनों स्टार के नाम जानने के साथ आप को उनकी दुश्मनी खत्म होने के बाद हुई दोस्ती से होने वाले फायदे और नुकसान के बारे में भी पूरी जानकारी देंगे.  

एक पावर स्टार, एक ट्रेंडिंग स्टार

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा जगत में पावर स्टार के नाम से पहचान बनाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) और ट्रेंडिंग स्टार की ख्याति पाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के बीच विवाद खत्म होने की बात कर रहे हैं. इन दोनों स्टार में अब अच्छी दोस्ती हो गई है. अब सवाल उठाता है कि पहले कहा जाता था कि दोनों स्टार अपना गाना हिट करवाने के लिए विवाद करते हैं, लेकिन जब दोनों ने स्टार में दोस्ती हो गई तो अब गाना कैसे हिट होगा. क्या इस बीच पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना नहीं आया. अगर आया तो किसे फायदा हुआ किसे नुकसान हुआ. इसे हर कोई जानना चाह रहा है.

ये भी पढ़ें:काजल भरी आंखें, गुलाबी होठ, खूबसूरत ईयररिंग्स और खुले बाल, जानें कौन हैं प्राची सिंह

16 जुलाई को खत्म हुई दुश्मनी!

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 16 जुलाई, 2023 को भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में पहली बार फिल्मफेयर और फेमिना कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) की दुश्मनी को खत्म करावा दिया था. इसके बाद दोनों स्टार के कई गाने रिलीज हुए. इन गानों के जरिए भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में दोनों की दोस्ती से फायदे और नुकसान का गुणा-भाग किया जाने लगा.

ये भी पढ़ें:Sawan 2023: 'सइयां सुतले में डमरू बजावे ले...' पवन सिंह का 12 साल पुराना गाना वायरल

कौन आगे-कौन पीछे जानिए

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के जहां बोलबम के तीन गाने यूट्यूब पर के म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड कर रहे हैं. वहीं, पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना फिलहाल ट्रेंड में नहीं आया है. इस बीच 3 अगस्त, 2023 को पवन सिंह (Pawan Singh) एक बड़ी खुशखबरी अपने फैन्स को देते हैं. वह बताते हैं कि उन्होंने सरेगामा हम भोजपुरी चैनल के साथ 5 फिल्में साइन की है. इस तरह सारेगामा हम कैंप में पवन सिंह (Pawan Singh) की एंट्री हुई है. माना जाता है कि सारेगामा हम खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ सबसे ज्यादा भोजपुरी गाने करती है. इस तरह से अब पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ फिल्म आने की खबर ने सबको चौंका दिया. 

​ये भी पढ़ें: भोजपुरी की इन 5 फिल्मों में नजर आएंगे पवन सिंह, बनेंगे 'योगी' और 'हिदायत खान'

दोस्ती से भोजपुरी सिनेमा जगत को फायदा!

अब इसे इस तरह से समझिए पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की दोस्ती से किसे फायदा, किसे नुकसान हुआ है. अगर देखा जाए तो दोनों स्टार की दोस्ती से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री को बहुत फायदा हुआ है. पहले जहां सरेगामा हम से पवन सिंह (Pawan Singh) की दूरी थी. अब उनके साथ करेंगे. पहले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच विवाद से कई कंपनियां दोनों स्टार के साथ काम नहीं कर पा रही थी. दोनों स्टार के एक हो जाने से अब किसी के साथ भी काम करने में आसानी होगी. इसलिए पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की दोस्ती से सबसे ज्यादा फायदा भोजपुरी जगत को हुआ है. नुकसान किसी भी स्टार का नहीं हुआ है.

Trending news