Bhojpuri News: '18 मर्डर केस'...भोजपुरी इंडस्ट्री का आखिर ये कैसा खेल!
Advertisement

Bhojpuri News: '18 मर्डर केस'...भोजपुरी इंडस्ट्री का आखिर ये कैसा खेल!

Bhojpuri News:  '18 मर्डर केस' (18 Madar Kes) गाना वीडियो में भोजपुरी एक्टर टुनटुन यादव के साथ काजल राज ने काम किया है. इस भोजपुरी गाना वीडियो में दोनों स्टार की जोड़ी कमाल की लग रही है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: '18 मर्डर केस'...(18 Madar Kes) एक ऐसा गाना जो लोगों के अंदर जोश भर देने वाला है. इस गाने (18 Madar Kes) को गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस गाने (18 Madar Kes) का बोल इतना जबरदस्त है कि दर्शक कह रहे सच में '18 मर्डर केस' हो जाई. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये कैसा भोजपुरी गाना (18 Madar Kes) है कि इसके प्रति लोगों की दीवानगी बढ़ती जा रही है. इस गाने में ऐसा क्या है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. आइए जानते हैं कि '18 मर्डर केस' भोजपुरी गाने में ऐसा क्या है, जो लोगों के अंदर जोश भर रहा है!

दरअसल, भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के बारे में कहा जाता है कि यहां के कलाकार किसी भी मुद्दे पर गाना बना देते हैं. इन गानों को बहुत जल्दी ही रिलीज भी कर देते हैं. अब ऐसा ही भोजपुरी गाना '18 मर्डर केस' (18 Madar Kes) यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. इस गाने को लेकर कहा जा रहा है कि कमाल का गाना है. यह गाना भोजपुरी सिनेमा में रंगदारी वाला गाना है.

ये भी पढ़ें:आयुषी तिवारी ने 'छलेया' गाने पर लगाए ठुमके, डांस मूव्स देखकर हो जाएंगे रोमांचित

भोजपुरी गाना '18 मर्डर केस' (18 Madar Kes) को सिंगर टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) ने शिल्पी राज (Shilpi Raj ) के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के लिरिक्स मुकेश यादव ने लिखे हैं, जबकि संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. '18 मर्डर केस' (18 Madar Kes) गाना वीडियो में भोजपुरी एक्टर टुनटुन यादव के साथ काजल राज ने काम किया है. इस भोजपुरी गाना वीडियो में दोनों स्टार की जोड़ी कमाल की लग रही है. इस गाने को डायरेक्ट दीपक यादव ने किया है.

ये भी पढ़ें:क्या विधवा औरत से शादी करेंगे चिंटू पांडेय? भोजपुरी इंडस्ट्री में मचा तहलका

अब बात करते हैं कि भोजपुरी गाना '18 मर्डर केस' (18 Madar Kes) को यूट्यूब पर कितने व्यूज मिले हैं. इस गाने को 314,570 बार देखा जा चुका हैं. यह गाना यूट्यूब पर 9 सितबर, 2023 को अपलोड किया गया है. गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यूट्यूब पर लगातार इसके व्यूज बढ़ रहे हैं. इसका मतलब है कि दर्शक '18 मर्डर केस' (18 Madar Kes) को पसंद कर रहे हैं.

 

Trending news