Ram Mandir Pran Pratishtha: भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे प्राण प्रतिष्ठा समारोह के साक्षी बने
Advertisement

Ram Mandir Pran Pratishtha: भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे प्राण प्रतिष्ठा समारोह के साक्षी बने

Ram Mandir Pran Pratishtha: दिनेश लाल यादव निरहुआ इस दौरान सफेद कुर्ता पायजामा में नजर आए थे. जगद्गुरु रामभद्राचार्य से मुलाकात के दौरान निरहुआ के एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे मौजूद थीं.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए आमंत्रित सेलिब्रिटी ऐतिहासिक पवित्र कार्यक्रम को देखने के लिए धाम पहुंचे. इस समारोह में भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव को भी आमंत्रित किया गया था. वह दोनों स्टार भी 22 जनवरी इतने बड़े आयोजन में शामिल हुए. इस दौरान आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने आमंत्रित होने के लिए भाग्यशाली होने पर खुशी व्यक्त की.

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ अयोध्या पहुंचने के बाद जगद्गुरु रामभद्राचार्य से भी मुलाकात की. दिनेश लाल यादव निरहुआ इस दौरान सफेद कुर्ता पायजामा में नजर आए थे. जगद्गुरु रामभद्राचार्य से मुलाकात के दौरान निरहुआ के एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे मौजूद थीं. सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें दोनों स्टार जगद्गुरु रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं, भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने जगद्गुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य के सामने जब राम भजन राम सबके है गया. इस दौरान जगतगुरु ने अक्षरा सिंह से पूछा- प्रभु श्रीराम को तुम्हारे नीतीश और कांग्रेस बांट रहे हैं! इस पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने कहा कि इसीलिए वह कह रही है कि मेरे प्रभु राम को न बांटो. इस मुलाकात के दौरान एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ मिलकर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने भजन गाकर भगवान राम को याद किया.

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा के कई स्टार राम मंदिर में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए. इसमें भोजपुरी सिनेमा जगत जुबली स्टार और आजमगढ़ से लोकसभा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे ने शिरकत की. वहीं, भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह भी इस समारोह में शामिल हुईं. 

ये भी पढ़ें:श्रीराम को तुम्हारे नीतीश और कांग्रेस बांट रहे हैं! अक्षरा से बोले रामभद्राचार्य

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में श्रीराम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई. प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी, 2024 दिन सोमवार दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर शुरू हुआ था. भगवान राम के बचपन के रूप का प्रतिनिधित्व करने वाले राम लल्ला की मूर्ति के लिए प्राण प्रतिष्ठा समारोह पीएम की मौजूदगी में हुआ. 

Trending news