Bhojpuri Song 2023: 'बटवारा माई बाप के' प्रमोद प्रेमी का यह गाना बता रहा आज की सच्चाई!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1846754

Bhojpuri Song 2023: 'बटवारा माई बाप के' प्रमोद प्रेमी का यह गाना बता रहा आज की सच्चाई!

Bhojpuri Song 2023: प्रमोद प्रेमी ने इस गाने को बहुत ही अच्छे से गाया है. यह गाना अंदर तक दिल को झगझोड़ देता है. अगर आपने यह गाना देख लिया तो आपके आंखों में पक्का आंसू आ जाएंगे!

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी का एक नया भोजपुरी गाना माई बाप का बटवारा यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. यह गाना यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद लोगों के दिलों में बसता जा रहा है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है इसकी चर्चा हर जगह हो रही है. बटवारा गाने की शुरुआत कुछ इस तरह से होती है कि वीडियो में प्रमोद प्रेमी और उनके भाई के रोल में किरदार अदा कर रहे है एक्टर खड़े होते हैं. इस गाने की स्टोरी लाइन दो भाई के बटवारे पर है.

गाना वीडियो में देखा जा सकता है कि कहा जाता है जमीन बट गया, सारा समान बट गया. इसके बाद गांव के पंचायत में बैठे लोग कहते हैं कि जमीन जायदाद का बंटवारा हो गया है अब इसके बाद मां-बाप का बटवारा होगा. गाना वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि यह बहुत ही मार्मिक और पारिवारिक स्टोरी लाइन पर गाना है. इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बटवारा के वक्त पंचायत में मां-बाप और दोनों भाई मौजूद रहते हैं. 

ये भी पढ़ें:Chandrayan News: 'चंद्रमा पर बिजली FREE'...सुनिए बीआईबी बिजेंद्र की जुबानी!

पंचायत में फैसला होता है कि बाप बड़े लड़के के पास रहेंगे. वहीं, माता को छोटा लड़के पास रहेंगी. इस फैसले को पंचायत में मौजूद लोगों से हामी भरवाई जाती है. कहा जाता है कि क्या आप लोगों को यह मंजूर है तो सब लोग कहते हैं हां. ये बेहद ही मार्मिक है गाना वीडियो है.

ये भी पढ़ें: मेघाश्री ने फिल्म 'मांग भरो सजना' की शुरू की शूटिंग, जानें एक्टर का नाम

इस दौरान वीडियो में मां-बाप का रोल कर रहे एक्टर अपनी पुरानी यादों में खो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू बहते हैं. प्रमोद प्रेमी ने इस गाने को बहुत ही अच्छे से गाया है. यह गाना अंदर तक दिल को झगझोड़ देता है. अगर आपने यह गाना देख लिया तो आपके आंखों में पक्का आंसू आ जाएंगे! क्योंकि गाना बहुत ही दिल को छूने वाला है.

 

Trending news