Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव ने प्रेमिका को देख कहा 'लेटवलु लहँगवा', देखें वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव ने प्रेमिका को देख कहा 'लेटवलु लहँगवा', देखें वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव(Pramod Premi Yadav) का गाना हर दिन ट्रेंडिंग में होता है. उनके स्टारडम का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि किसी भी गाने को हिट कराने के लिए उनका नाम ही काफी है. उनका नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं.

Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव ने प्रेमिका को देख कहा 'लेटवलु लहँगवा', देखें वीडियो

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव(Pramod Premi Yadav) का गाना हर दिन ट्रेंडिंग में होता है. उनके स्टारडम का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि किसी भी गाने को हिट कराने के लिए उनका नाम ही काफी है. उनका नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी में प्रमोद प्रेमी का जलवा किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. अपनी शानदार गायकी और बेहतरीन अभिनय की बदौलत प्रमोद प्रेमी यादव ने लाखों फैंस बना रखे हैं. ऐसे में उनके फैंस को भी प्रमोद प्रेमी यादव के गानों और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. यही वजह है कि रिलीज होने के साथ ही प्रमोद प्रेमी यादव के गाने यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है. इस बीच प्रमोद प्रेमी यादव ने अपना नया गाना 'लेटवलु लहँगवा' (Letawalu Lahangawa) रिलीज किया है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) 'लेटवलु लहँगवा' (Letawalu Lahangawa) को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस को प्रमोद प्रेमी का नया गाना ' लेटवलु लहँगवा' (Letawalu Lahangawa) खूब पसंद आ रहा है. फैंस सिंगर के इस गाने के वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं. इस वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव अपनी प्रेमिका से कह रहे है  कि क्या काम करके तुम लहंगा लेटवा लिए हो. वीडियो में प्रमोद प्रेमी के स्वैग को देखकर हर कोई हैरान है. प्रमोद प्रेमी यादव इस गाने के वीडियो में भोजपुरी अभिनेत्री के साथ शानदार लग रहे हैं. प्रमोद प्रेमी यादव और अभिनेत्री के बीच बेहतरीन नोक झोंक से भरपूर इस वीडियो ने गर्मी के मौसम में भी यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है.

प्रमोद प्रेमी यादव के नए गाने को 'लेटवलु लहँगवा' (Letawalu Lahangawa) को फैंस लगातार सर्च करके देख रहे हैं. इस गाने को प्रमोद प्रेमी ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. ये गाना य्टूयूब पर नंबर 14 पर ट्रेंड कर रहा है.  गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं प्रियांशु सिंह ने इस गाने को अपनी मधुर संगीत से सजाया है. इस गाने को वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 40 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है.

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 7 May 2023: आज सूर्य की तरह चमकेगी ये तीन राशियां, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

 

Trending news