Bhojpuri Song: 'साँवरे लइका' देख परेशान हुई अभिनेत्री, तो प्रमोद प्रेमी ने फिर किया कुछ ऐसा
Advertisement

Bhojpuri Song: 'साँवरे लइका' देख परेशान हुई अभिनेत्री, तो प्रमोद प्रेमी ने फिर किया कुछ ऐसा

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव(Pramod Premi Yadav) का गाना रिलीज होने के साथ ही ट्रेंड करने लगता है. उनके स्टारडम का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि प्रमोद प्रेमी यादव का नाम किसी गाने में होना ही उसके हिट होने की गारंटी है.

Bhojpuri Song: 'साँवरे लइका' देख परेशान हुई अभिनेत्री, तो प्रमोद प्रेमी ने फिर किया कुछ ऐसा

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव(Pramod Premi Yadav) का गाना रिलीज होने के साथ ही ट्रेंड करने लगता है. उनके स्टारडम का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि प्रमोद प्रेमी यादव का नाम किसी गाने में होना ही उसके हिट होने की गारंटी है. उनका नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में प्रमोद प्रेमी का जलवा किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. अपनी शानदार गायकी और बेहतरीन अभिनय की बदौलत इंडस्ट्री में उन्होंने लाखों फैंस बना रखे हैं. ऐसे में प्रमोद प्रेमी यादव के फैंस को भी उनके गानों और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. यही वजह है कि रिलीज होने के साथ ही प्रमोद प्रेमी यादव के गाने यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है. इस बीच प्रमोद प्रेमी यादव ने अपना नया गाना 'साँवरे लइका' (Sanware Laika) रिलीज किया है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) 'साँवरे लइका' (Sanware Laika) को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस को प्रमोद प्रेमी का नया गाना 'साँवरे लइका' (Sanware Laika) खूब पसंद आ रहा है. फैंस प्रमोद प्रमी के इस गाने के वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं. इस वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव अभिनेत्री से कह रहे हैं कि वो उससे प्यार करती है, लेकिन लड़की कहती है कि उसे सांवरे लइका ही प्रपोज कर रहा है. वीडियो में अभिनेता का स्वैग देखकर हर कोई हैरान है.

प्रमोद प्रेमी यादव के नए गाने को 'साँवरे लइका' (Sanware Laika) को फैंस लगातार सर्च करके देख रहे हैं. इस गाने को प्रमोद प्रेमी ने कल्पना के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल छोटन मनीष ने लिखे हैं. वहीं अभिषेक तिवारी ने इस गाने को अपनी मधुर संगीत से सजाया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 10 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: को-आर्डिनेशन कमेटी से महागठबंधन को नई धार देने की कोशिश, बीजेपी ने साधा निशाना

Trending news