Advertisement
photoDetails0hindi

Bhojpuri News: कहां की रहने वाली हैं भोजपुरी सिंगर शिल्पी, कितनी की हैं पढ़ाई?

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में शिल्पी राज ने अपनी सिंगिंग से एक अलग पहचान बना ली है. शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनको भोजपुरी गानों के सुनने वाला कौन नहीं जानता हैं. शिल्पी राज ने भोजपुरी फिल्मों में अपने गानों के जरिए गायकी में तहलका मचा दिया हैं.

1/7

शिल्पी राज ने भोजपुरी फिल्मों में अपने गानों के जरिए गायकी में तहलका मचा दिया हैं. वहीं, शिल्पी राज ने एक से बढ़कर एक सुपर डुपर हिट भोजपुरी गाना दिया है.

2/7

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में शिल्पी राज ने अपनी सिंगिंग से एक अलग पहचान बना ली है. शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनको भोजपुरी गानों के सुनने वाला कौन नहीं जानता हैं. 

3/7

शिल्पी राज उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला की रहने वाली हैं. उनका गांव भाटपार रानी है. जो आज भोजपुरी सिनेमा में एक चमकता हुआ सितारा बन चुकी हैं. सिंगिंग के मामले में यह बहुत बड़ी स्टार हैं.

4/7

शिल्पी राज भोजपुरी सिनेमा जगत के हर सिंगर मेल सिंगर के साथ करीब-करीब गाना गाया है. चाहे प्रमोद प्रेमी यादव हो, पवन सिंह हो, नीलकमल सिंह, खेसारी लाल यादव, अरविंद अकेल कल्लू जैसे सभी कलाकारों के साथ काम किया है. 

5/7

भोजपुरी सिनेमा में शिल्पी राज की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है. शिल्पी राज आज जिस मुकाम पर पहुंची हैं, उसके लिए उन्होंने खूब मेहनत किया और आज सफल हुई है.

6/7

शिल्पी राज की आज अपनी सिंगिग टीम है. माना जाता है कि विजय चौहान ने शिल्पी राज की शुरुआती दौरा में खूब मदद की.  

7/7

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने 10वीं क्लास तक की पढ़ाई देवरिया के एक सरकारी स्कूल से की थी. उसके बाद उन्होंने छपरा, सीवान से 12वीं कक्षा की पढ़ाई की थी.