Bhojpuri News: सनी लियोनी के साथ पवन सिंह के गाने का क्यों हो रहा विरोध? जानिए सबकुछ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2049236

Bhojpuri News: सनी लियोनी के साथ पवन सिंह के गाने का क्यों हो रहा विरोध? जानिए सबकुछ

Bhojpuri News: पवन सिंह और सनी लियोनी का म्यूजिक वीडियो का भोजपुरी में विरोध हो रहा है. इस गाने के विरोध होने की कई वजह सामने आ रही हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस गाने को अश्लील बता रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर विरोध की वजह क्या है?

पवन सिंह और सनी लियोनी

Bhojpuri News: बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी के साथ भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का एक गाना वीडियो 5 जनवरी को रिलीज होता है. इस दिन पवन सिंह का जन्मदिन भी था. भोजपुरी के पावरस्टार के जन्मदिन पर सनी लियोनी आईं थीं. सनी लियोनी ने पवन सिंह के साथ उनके जन्मदिन का केक काटा था. पवन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया सामने आया था, जिसमें वह सनी लियोनी के हाथ से केक खा रहे हैं. मुंबई में अपना जन्मदिन सनी लियोनी के साथ मनाने के बाद वह अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाया. इस दौरान खेसारी लाल यादव भी पवन सिंह के जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल हुए. खैर, अब बात करते हैं पवन सिंह और सनी लियोनी के गाने का विरोध क्यों हो रहा है?

दरअसल, 5 जनवरी, 2024 को भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह और सनी लियोनी का एक गाना रिलीज होता है. गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है, लेकिन थोड़ी देर बात इस गाने का सोशल मीडिया पर विरोध भी शुरू हो जाता है. विरोध होने की कई वजहें सामने आती हैं. जिसमें कुछ लोग कहते हैं कि पवन सिंह सनी लियोनी  के साथ भोजपुरी का सबसे महंगा और बड़ा गाना लेकर आ रहे हैं, लेकिन जब गाना वीडियो रिलीज होता है, तो वह उस लेवल का नहीं होता है.

ये भी पढ़ें:अक्षरा सिंह को पैरों के नीचे रखना चाहते थे पवन सिंह? जानिए पूरी कहानी

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में चर्चा हो रही है कि केवल गाना को लेकर हाईप और माहौल बनाया गया. गाना वीडियो में जितने पैसे लगाने की बात हो रही है, उतने का काम दिखाई नहीं दे रहा है. इतना ही नहीं कुछ लोग पवन सिंह पर अश्लील गाना गाने का आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना है कि पवन सिंह जब बॉलीवुड की इतनी बड़ी स्टार के साथ काम कर रहे हैं, लेकिन चोली की डोरी से आगे ही नहीं बढ़ पा रहे हैं. बस इसी को लेकर खूब विरोध हो रहा है.

ये भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव ने रानी से कहा- 'एगो बात बताई', भोजपुरी में होने लगी कानाफूसी

बता दें कि यह गाना डीआरजे रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर 5 जनवरी, 2024 को अपलोड किया गया है. इस गाने को भोजपुरी सिंगर पवन सिंह और ज्योतिका टंगरी ने गाया है. गाने के लिरिक्स रश्मि विराग ने लिखे हैं. जबकि, म्यूजिक जावेद-मोहसिन ने दिया है.

Trending news