Bhojpuri News: पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव को मंच पर लगाया गले, बोले- ये मेरा छोटा भाई, क्या दुश्मनी खत्म?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1783015

Bhojpuri News: पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव को मंच पर लगाया गले, बोले- ये मेरा छोटा भाई, क्या दुश्मनी खत्म?

Pawan Singh and Khesari Lal Yadav Controversy: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने मंच से पवन सिंह को अपना बड़ा भाई बताया. खेसारी लाल यादव ने कहा, मैं जब तक धरती पर हूं, ये बड़े ही रहेंगे. हमेशा सम्मान है. इस दौरान पवन सिंह ने भोजपुरी गाना गाया- तोहर जईसन भाई कहां, तोहरा जईसन यार कहां.

पवन सिंह और खेसारी यादव

Pawan Singh and Khesari Lal Yadav Controversy: भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार के बीच लड़ाई अब खत्म हो गई है! जी हां, आप सही सुन रहे हैं. पावर स्टार पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के बीच काफी वक्त से चल रहा जुबानी 'जंग' अब खत्म हो गया है. दोनों कलाकार रविवार (16 जुलाई) को एक मंच पर दिखाई दिए. खेसारी और पवन के बीच ये दुरियां खत्म करने में अहम भूमिका निभाई.

दरअसल, भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और ट्रेंडिंग खेसारी लाल यादव फिल्मफेयर फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स अवार्ड शो के मंच पर एक साथ दिखाई दिए. दर्शकों ने जब मंच पर खेसारी लाल यादव और पवन सिंह को एक साथ देखा तो हाल तालियों की गड़गड़हाट से गूंज उठा. इस दौरान भोजपुरी के दिग्गज एक्टर रवि किशन ने पवन सिंह और खेसारी लाल का हाथ पकड़ा और बॉलीवुड फिल्म का एक गाना 'जीना यहां-मरना यहां' गुनगुनाया.

शो को होस्ट कर रहे रवि किशन ने इससे पहले पवन सिंह और खेसारी लाल को एक साथ मंच पर बुलाया. रवि किशन ने दोनों कलाकार को मंच पर आमने-सामने खड़ा कर दिया. स्टेज से रवि किशन ने दर्शकों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि ये एक एतिहासिक रात है, इसका इंतजार भोजपुरी समाज का हर शख्स कर रहा है. फिर पवन सिंह ने रवि किशन से कहा, भैया आप आदेश दीजिए. इसके बाद खेसारी लाल यादव ने कहा, हम दोनों के बीच झगड़ा न कभी था, न है और न कभी होगा. वो खोदा-खोदा थोड़ा से हो जाता है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: 25 अगस्त याद रखिएगा, खेसारी की फिल्म 'संघर्ष 2' इस दिन हो रही रिलीज

भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने मंच से पवन सिंह को अपना बड़ा भाई बताया. खेसारी लाल यादव ने कहा, मैं जब तक धरती पर हूं, ये बड़े ही रहेंगे. हमेशा सम्मान है. इस दौरान पवन सिंह ने भोजपुरी गाना गाया- तोहर जईसन भाई कहां, तोहरा जईसन यार कहां. पवन सिंह के ये गाना गाते ही खेसारी लाल यादव खुद को रोक नहीं पाए, तुरंत पवन सिंह के गले लग गए.

ये भी पढ़ें: क्या सच में कान के कच्चे हैं पवन सिंह? खेसारी से विवाद, ज्योति सिंह ने खोल दिए कई

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा, साहित्य, खेल और संगीत के क्षेत्र में बेहतरीन काम करने वाले कलाकारों को जश्न मनाने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. फिल्मफेयर फेमिना भोजपुरी आइकॉन अवार्ड्स का आयोजन पहली बार हुआ. इस कार्यक्रम में रवि किशन, मनोज तिवारी, विशाल सिंह, रितेश पांडे, काजल राघवानी पवन सिंह और खेसारी लाल यादव समेत कई स्टार शामिल हुए.

 

Trending news