Akshra Singh Video Leak: पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये पुराना Video हो गया लीक! जानें किसकी गलती
Advertisement

Akshra Singh Video Leak: पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये पुराना Video हो गया लीक! जानें किसकी गलती

Akshra Singh Video Leak: भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह को पावर स्टार के नाम से बुलाया जाता है. वहीं, अक्षरा सिंह ने भोजपुरी क्वीन के नाम से पहचान बना ली हैं. इन दोनों स्टार का जो वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. उस वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक की जोड़ी कमाल की लग रही है.

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का वीडियो लीक!

Akshra Singh Video Leak: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कभी नंबर एक पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी रही. इस जोड़ी ने कई हिट भोजपुरी फिल्में दी हैं. पवन सिंह और अक्षरा सिंह जब एक साथ किसी फिल्म में दिखाई देते थे, तो समझिए वह फिल्म ब्लॉकबस्टर होना तय है. वहीं, अब ये दोनों स्टार साथ में काम नहीं करते हैं. अब पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच विवाद चल रहा है. खैर, इन सबके बीच दोनों का एक वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. आइए इस वीडियो की पूरी हकीकत आपको इस ऑर्टिकल में बताते हैं.

भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह को पावर स्टार के नाम से बुलाया जाता है. वहीं, अक्षरा सिंह ने भोजपुरी क्वीन के नाम से पहचान बना ली हैं. इन दोनों स्टार का जो वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. उस वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक की जोड़ी कमाल की लग रही है. भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये वीडियो गलती से लीक हो गया है. 

ये भी पढ़ें:'दुपट्टा संभलता नहीं मरद क्या संभालोगी' इस गाने ने बिहार में लगा दिया है आग!

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का वायरल हो रहा ये वीडियो भोजपुरी फिल्म का है. इस फिल्म में पवन सिंह, अक्षरा सिंह के साथ मोनालिसा ने काम किया है. इस फिल्म में अक्षरा सिंह पवन सिंह की साली के रोल में हैं. साथ ही वह पवन सिंह से एक तरफाप्यार करती हैं. इस वीडियो में करवां चौथ का एक सीन है. इस सीन में मोनालिसा के सामने अक्षरा सिंह पवन सिंह के हाथ से पानी पीकर व्रत तोड़ती हैं. फिल्म में मोनालिसा पवन सिंह की पत्नी का रोल अदा कर रहीं हैं. 

ये भी पढ़ें:Comedy Video: 'रेलगाड़ी के ड्राइवरी लाइसेंस' बनवाने की जिद पर अड़े आनंद मोहन!

भोजपुरी पावर स्टार फिल्म में फिल्म एक्टर का रोल निभा रहे हैं. वहीं, अक्षरा सिंह एक सनकी प्रेमिका का किरदार अदा कर रही हैं. वहीं, मोनालिसा पवन सिंह की पत्नी बनीं हैं. अक्षरा सिंह उनकी बहन की रोल में हैं. वह फिल्म में जीजा बने पवन सिंह से किसी हद तक जाने वाला प्यार करती हैं. ये ही वीडियो है जो पवन सिंह और अक्षरा सिंह का लीक होना बताया जा रहा है.

    

Trending news