जब अक्षरा के साथ था पवन सिंह का प्रेम, तारीफ में कहा- चमकेलु शीशा जइसन...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1734887

जब अक्षरा के साथ था पवन सिंह का प्रेम, तारीफ में कहा- चमकेलु शीशा जइसन...

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लामरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वहीं भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह की आवाज और अभिनय दोनों के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

(फाइल फोटो)

Pawan Singh Akshara Singh Song: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लामरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वहीं भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह की आवाज और अभिनय दोनों के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. एक समय था जब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर इन दोनों कलाकारों की जोड़ी सबसे सुपर रोमांटिक और जबरदस्त हिट जोड़ी मानी जाती थी. हालांकि इसके बाद दोनों के रिश्तों में दरार आई और फिर दोनों एक दूसरे के जानी-दुश्मन बन गए.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने कई बार सार्वजनिक मंचों पर अपने रिश्ते को कबूल किया लेकिन समय के साथ दोनों एक दूसरे से दूर होते चले गए. इन दोनों ही कलाकारों का विवादों से गहरा नाता रहा है. ऐसे में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की सुपरहिट जोड़ी की एक बंपर हिट फिल्म सैयां सुपरस्टार का एक गाना आज भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह की तारीफ में जमकर पवन सिंह कसीदे पढ़ रहे हैं. उनकी सुंदरता की तारीफ करते हुए अक्षरा के चेहरे को वह चमकते हुए शीशे जैसा बता रहे हैं. आपको बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म का ये गाना आज भी दर्शकों को पसंद आ रहा है.

अक्षरा सिंह और पवन सिंह की फिल्म सैयां सुपरस्टार का सुपर रोमांटिक गाना चमकेलू शीशी जईसन को अपनी आवाज से पवन सिंह और कल्पना ने सजाया है. इस गाने के वीडियो में पवन और अक्षरा का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. आपको बता दें कि इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इस संगीत अविनाश झा ने दिया है. फिल्म के निर्माता प्रेम राय हैं और इसका निर्देशन अजय कुमार ने किया है. इस गाने के वीडियो को मिलियन्स में व्यूज मिल चुके हैं. आप भी चाहें तो यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Tinku Jiya: हिंदी के बाद अब भोजपुरी में लोगों का दिल धड़काने आया टिंकू जिया, वीडियो हो रहा वायरल

Trending news