Bhojpuri Song: 'बाराती में बचबु ना' भोजपुरी गाने उड़ाया गर्दा, नवरत्न पांडेय और नेहा राज का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1890278

Bhojpuri Song: 'बाराती में बचबु ना' भोजपुरी गाने उड़ाया गर्दा, नवरत्न पांडेय और नेहा राज का वीडियो वायरल

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार नवरत्न पांडेय और सौम्या पांडेय के इस भोजपुरी गाने को एक बार सुनने के बाद आपका मन दोबारा सुनने को कहेगा.इस भोजपुरी गाना वीडियो में दोनों स्टार्स की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं.

भोजपुरी गाना

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा जगत के उभरते हुए कलाकार नवरत्न पांडेय का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. भोजपुरी स्टार नवरत्न पांडेय और सौम्या पांडेय की जोड़ी इस गाना वीडियो में काम किया है. दोनों स्टार की जोड़ी देखकर लगाता है कि यह कमाल की जोड़ियों में से एक है.

नवरत्न पांडेय और सौम्या पांडेय की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब धूमा रही है. भोजपुरी की इस जोड़ी ने फैंस के बीच शानदार गाना लेकर आ गई है. इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. दोनों स्टार का जो भोजपुरी गाना रिलीज हुआ है, उस गाने का लिरिक्स बहुत ही शानदार है. दरअसल, भोजपुरी गाना 'बाराती में बचबु ना' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें:वर्ल्ड फेमस भोजपुरी किंग का पत्नी से चल रहा तलाक का केस, जानें नाम और पूरा मामला

दोनों स्टार ने उड़ाया गर्दा
भोजपुरी स्टार नवरत्न पांडेय और सौम्या पांडेय के इस भोजपुरी गाने को एक बार सुनने के बाद आपका मन दोबारा सुनने को कहेगा.इस भोजपुरी गाना वीडियो में दोनों स्टार्स की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं. नवरत्न पांडेय और सौम्या पांडेय की जोड़ी ने इस वीडियो गाना में डांस से खूब गर्दा उड़ाया है.

ये भी पढ़ें:Neha malik: नेहा मलिक पर चढ़ा बोल्डनेस का ख़ुमार, दिलकश अदाओं पर फैंस हुए फिदा

नवरत्न पांडेय और नेहा राज ने गाया गाना
'बाराती में बचबु ना' भोजपुरी गाने को सिंगर नवरत्न पांडेय और नेहा राज ने गाया हैं. साथ ही गाना वीडियो में एक्ट्रेस सौम्या पांडेय हैं, जिन्होंने कमाल का काम किया है. इस गाने के लिरिक्स अर्जुन शर्मा ने लिखए हैं. जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. गाने के वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है. वहीं, बात करें इस गाने को यूट्यूब पर अबतक कितने व्यूज मिले हैं, तो 10,154 बार अबतक देखा जा चुका हैं. यह गाना यूट्यूब पर 27 सितंबर को अपलोड किया गया है.

 

Trending news