Nagma Top Bhojpuri Song: नगमा के इन भोजपुरी गानों का हंगामा, तीसरा गाना तो अकेले में देखें!
Advertisement

Nagma Top Bhojpuri Song: नगमा के इन भोजपुरी गानों का हंगामा, तीसरा गाना तो अकेले में देखें!

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर दक्षिण भारत की कई अभिनेत्रियों ने अपना जलवा बिखेरा और आज भी यह सिलसिला रूका नहीं है. आपको बता दें कि भोजपुरी के अभिनेत्रियों ने जितना नाम बॉलीवुड की फिल्मों में कमाया उतनी ही ख्याति उन्हें भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से भी मिली.

(फाइल फोटो)

Nagma Top Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर दक्षिण भारत की कई अभिनेत्रियों ने अपना जलवा बिखेरा और आज भी यह सिलसिला रूका नहीं है. आपको बता दें कि भोजपुरी के अभिनेत्रियों ने जितना नाम बॉलीवुड की फिल्मों में कमाया उतनी ही ख्याति उन्हें भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से भी मिली. ऐसी ही भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक समय चमकती रही दक्षिण भारत की प्रसिद्ध अभिनेत्री और अभी कांग्रेस की नेता नगमा. नगमा ने भोजपुरी की एक से बढ़कर एक फिल्मों मे काम किया और उस समय नगमा को भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर पसंद करनेवालें की कमी भी नहीं थी.

आपको बता दें कि तब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नगमा और भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन की जोड़ी खूब तहलका मचाती थी. उनकी जोड़ी को दर्शक तो पसंद कर रहे थे लेकिन रवि किशन के परिवार में इसकी वजह से भूचाल आ गया था. एक साक्षात्कार में रवि किशन की पत्नी ने माना था कि रवि नगमा के प्यार में गिरफ्तार था. हालांकि रवि किशन को जल्द ही इस गलती का एहसास हो गया और उनका परिवार टूटने से बच गया. तो आइए हम आपको नगमा के कुछ बेहतरीन भोजपुरी गीत के वीडियो दिखाते हैं.

मन के मिलन प्रीत यह गाना नगमा और रवि किशन की फिल्म गंगा का था जिसे उदित नारायण और उज्जवला ने गाया था.

इसके बाद रवि किशन और नगमा की फिल्म अब त बन जा सजनवा हमार का गीत चोरी चोरी अंखिया मिलाके को भी लोगों ने खूब पसंद किया था.

इसके बाद जो गाना है वह पंडित जी बतायी ना बियाह कब होई फिल्म का गाना लहंगा उठा देब रिमोट से है. यह रवि किशन और नगमा का ऐसा गाना था जिसने खूब विवाद खड़ा किया था. इस गाने को अकेले में देखें.

इसके साथ ही नगमा और रवि किशन के इस गाने तोरे लहंगा पे कर देब ब्लास्ट को भी तब खूब चर्चा मिली थी.

उसके बाद रवि किशन और नगमा का एक और गाना ए सजनी भी तब खूब फेमस हुआ था.

वहीं रवि किशन और नगमा का एक और गाना ओढ़निया वाली से ने भी उस समय खूब हंगामा मचाया था.

इसी के साथ रवि किशन और नगमा का गाना ए गोरिया भी तब दर्शकों को खासा पसंद आया था.

अंत में मनोज तिवारी के साथ नगमा का गाना जो दोनों की फिल्म राजा भैया का था राजा भैया राखी बनवाला को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

ये भी पढ़ें- 'बेटी बेचवा' भिखारी ठाकुर के इस गाने की तर्ज पर बने गीत सुनकर रो देंगे आप!

Trending news