Bhojpuri New Song: 'इज्जतिया मर्दो के होला', खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का नया गाना रिलीज
Advertisement

Bhojpuri New Song: 'इज्जतिया मर्दो के होला', खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का नया गाना रिलीज

Bhojpuri New Song: खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का भोजपुरी गाना कैप्टन वॉच हिट्स (Captain Watch Hits) यूय्टूब पर अपलोड किया गया है. 'इज्जतिया मर्दो के होला' भोजपुरी गाने के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने पर भोजपुरी दर्शकों को खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

खेसारी लाल यादव का नया गाना सुनिए

Bhojpuri New Song: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक भोजपुरी का वीडियो 15 फरवरी, 2024 को रिलीज हुआ है. यह गाना वीडियो भोजपुरी फिल्म प्यार के बंधन का है. इस गाना वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह दिखाई दे रही हैं. इन दोनों स्टार के साथ एक भोजपुरी कलाकार नजर आ रहा है. उस कलाकार का नाम बीआईबी बिजेंद्र सिंह है. इस गाने का टाइटल 'इज्जतिया मर्दो के होला' बहुत गजब का है. म्यूजिक वीडियो के टाइटल से ही इस गाने का हिट होना तय माना जा रहा है. आइए इस भोजपरी गाना वीडियो के बारे में सबकुछ जानते हैं. 

'इज्जतिया मर्दो के होला' भोजपुरी गाने के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने गाया है. वहीं, इनका साथ दिया भोजपुरी की स्टार फीमेल सिंगर प्रियंका सिंह. दोनों सिंगर ने अपनी सुरीली आवाज से गाने में चार चांद लगा दिया है. वहीं, इस गाना वीडियो में यामिनी सिंह ने काम किया है. 'इज्जतिया मर्दो के होला' गाने के लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी (Krishna Bedardi) ने लिखा है.वहीं, इन्होंने (Krishna Bedardi) ही इस गाने का म्यूजिक भी तैयार किया है. गाना वीडियो को डायरेक्ट अनंजय रघुराज (Ananjay Raghuraj) ने किया है. वहीं, प्रोड्यूसर अभय सिन्हा (Abhay Sinha) हैं.

यह भी पढ़ें:Bhojpuri New Song: 'टिकुलिया ए राजा', पवन सिंह और शिवानी सिंह का नया गाना रिलीज

खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का भोजपुरी गाना कैप्टन वॉच हिट्स (Captain Watch Hits) यूय्टूब पर अपलोड किया गया है. इस गाने पर भोजपुरी दर्शकों को खूब रिएक्शन आ रहे हैं. गाना वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है. एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा- 'नमन करते हैं खेसारी लाल यादव जैसे गायक को जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को देश और दुनिया में पहुंचाया.' एक और यूजर ने लिखा- 'हमें गर्व है कि हम बिहारी हैं जहां एक गायक हैं जो पूरे भारत को खुश करते हैं, हमें खेसारी भैया पर गर्व है.'

 

Trending news