खेसारी लाल यादव का एक ऐसा गाना, जिसके सेट में नहीं दम! लेकिन आज भी लोग कहते हैं- 'ठीक है'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2329366

खेसारी लाल यादव का एक ऐसा गाना, जिसके सेट में नहीं दम! लेकिन आज भी लोग कहते हैं- 'ठीक है'

Khesari Lal Yadav Song Thik Hai: खेसारी लाल यादव एक गाना इन दिनों एक बार फिर खूब सुना जा रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव ने कमाल का काम किया है. ठीक है भोजपुरी गाना लोगों की जुबान पर एक फिर चढ़ गया है. फैन्स इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. आइए इस गाने के बारे में जानने की कोशिश करते हैं.

खेसारी लाल यादव का गाना सुनिए

Bhojpuri Song Thik Hai: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक ऐसा गाना जो आज भी लोगों दिलों पर राज कर रहा है. अकसर आपको खेसारी के गाने के बोल लोगों के जुबान पर सुनाई दे जाता होगा.खेसारी लाल यादव इस गाने के जरिए लोगों के दिलों पर छा गए थे. तब भी हर किसी की जुबान पर यह गाना था और आज भी है. इस म्यूजिक वीडियो की दिलचस्प बात यह है कि इसका फिल्मांकन बहुत ही बेदम है और सेट भी बेहद औसत है, फिर इस गाने ने धमाल मचा दिया था. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कौन सा ऐसा गाना है, तो आइए इस ऑर्टिकल में आपको सारी जानकारी देते हैं.  

'ठीक है...' जी हां, हम इसी गाने का जिक्र कर रहे हैं, जिसे खेसारी लाल यादव ने गाया है. खेसारी लाल यादव का यहीं भोजपुरी सॉन्ग 'ठीक है' ही है. इस म्यूजिक वीडियो को करीब 5 साल हो गए. यह भोजपुरी गाना जी म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. खेसारी लाल यादव के इस म्यूजिक वीडियो पर यूजर्स ने जबरदस्त कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि कौन-कौन विकास दिव्यकीर्ति सर की बात सुनकर यह गाना सुनाने आया.

यह भी पढ़ें:चुनाव हारने के बाद अब रंगदारी कर रहे पवन सिंह! देखिए 'पॉवरस्टार' का नया अंदाज

यह भोजपुरी गाना प्रेमिका मिल गेल नाम की म्यूजिक एल्बम का है. खेसारी लाल यादव के इस गाने का लिरिक्स 'नून रोटी खाएंगे...ठीक है, ठीक है'. इस म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव ने खुद काम किया है. साथ ही उन्होंने गाने को गाया भी हैं. खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने काम किया है. 'नून रोटी खाएंगे...ठीक है, ठीक है' गाने के लिरिक्स आजाद सिंह और प्यारे लाल ने लिखे हैं. जबकि, म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया हैं.

यह भी पढ़ें:Bhojpuri Old Song: पवन सिंह का ये गाना 17 साल बाद भी लोगों की है पहली पसंद

Trending news