Rang De Basanti Film: 'आप PM मोदी जी के करीबी हैं, मेरी फिल्म को बर्बाद मत कीजिए', प्रसून Joshi से खेसारी की अपील
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2152983

Rang De Basanti Film: 'आप PM मोदी जी के करीबी हैं, मेरी फिल्म को बर्बाद मत कीजिए', प्रसून Joshi से खेसारी की अपील

Rang De Basanti Film: भोजपुरी सिनेमा ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने प्रसून जोशी से अपील की और कहा कि आप तो पीएम नरेंद्र मोदी के करीबी हैं, जो देश को आगे ले जा रहे हैं. यह फिल्म हिंदुत्व पर बनी है. प्लीज पर मेरी फिल्म को बर्बाद मत करिए. 

खेसारी लाल यादव

Rang De Basanti Film: भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती जब से सेंसर बोर्ड में अटकी है, तब से सिनेमा जगत में कई तरह की चर्चाएं चल रही है. कोई कह रहा है कि फिल्म तय समय से रिलीज नहीं हो पाएगी, तो कोई कह रहा है कि फिल्म का नाम बदलना पड़ेगा. इन सब विवादों के बीच 12 मार्च, 2024 दिन मंगलवार को खेसारी लाल यादव लाइव (Khesari Lal Yadav live) आकर सेंसर बोर्ड के चेयरमैन से एक अपील की है. इस अपील में खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने पीएम मोदी का भी जिक्र किया है.  

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा कि हमने कड़ी मेहनत से एक सिनेमा किया है. आप उसको रिलीज होने दीजिए. आप बहुत बड़े हैं सर, हम आपके बच्चे समान हैं. इसलिए हमारी मेहनत को देखते हुए आप रिलीज होने की इजाजत दे दीजिए. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने आपने लाइव में आगे कहा कि यह एक सिनेमा को रोकने की कोशिश नहीं है यह भोजपुरी भाषा को रोकने की कोशिश है.

भोजपुरी सिनेमा ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने प्रसून जोशी से अपील की और कहा कि आप तो पीएम नरेंद्र मोदी के करीबी हैं, जो देश को आगे ले जा रहे हैं. यह फिल्म हिंदुत्व पर बनी है. प्लीज पर मेरी फिल्म को बर्बाद मत करिए. 

यह भी पढ़ें: इस वजह से सेंसर बोर्ड में अटकी रंग दे बसंती! समझिए खेसारी की फिल्म का पूरा विवाद

बता दें कि फिल्म निर्माता कंपनी एसआरके म्यूजिक ने 3 फरवरी, 2024 को सर्टिफेकेट के लिए सेंसर बोर्ड के सामने दिखाया था. फिल्म 19 फरवरी, 2024 को देखी गई. इसके बाद स्क्रीनिंग रिपोर्ट दो दिन में सबमिट की गई. फिल्म निर्माता कंपनी ने बताया कि कई बार फोन करने के बाद क्षेत्रीय अधिकारी ने 26 तारीख को फिल्म को मंजूरी दे दी, मगर 13 दिन बाद भी निर्माताओं को प्रमाणपत्र नहीं मिल पाया है. इसकी वजह से अब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) स्टारर बड़े बजट की फिल्म की शायद 22 मार्च हो रिलीज हो पाए.

Trending news