Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया गाना रिलीज
Advertisement

Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया गाना रिलीज

Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी होली म्यूजिक सॉन्ग 'डाले के बा' अन्‍नपूर्णा फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. 'डाले के बा' गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स अख‍िलेश कश्‍यप ने लिखे हैं.

खेसारी लाल यादव का नया गाना सुनिए

Bhojpuri Holi Song: 25 मार्च को होली पूरे देश में मनाया जाएगा. इस दिन पूरा देश रंग में सराबोर रहेगा. वहीं, होली के पर्व से पहले खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक होली गाना रिलीज हुआ है. भोजपुरी होली गाना फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने की सबसे खास बात यह की करीब चार साल बाद किसी गाना वीडियो में काजल राघवानी खेसारी लाल यादव के साथ नजर आ रही हैं. फैन्स दोनों स्टार को एक साथ देखकर खुश नजर आ रहे हैं.

4 मार्च, 2024 दिन सोमवार को खेसारी लाल यादव का भोजपुरी होली म्यूजिक सॉन्ग रिलीज हुआ है. गाना रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. क्योंकि गाने का बोल 'डाले के बा' ही बहुत लाजवाब है. इस म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने काम किया है. काजल राघवानी 'डाले के बा' म्यूजिक वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खेसारी लाल यादव के साथ उनकी जोड़ी एक बार फिर जच रही है.

भोजपुरी होली म्यूजिक सॉन्ग 'डाले के बा' अन्‍नपूर्णा फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. 'डाले के बा' गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स अख‍िलेश कश्‍यप ने लिखे हैं. वहीं, इसका म्‍यूजिक आर्य शर्मा ने तैयार किया है. इस भोजपुरी म्‍यूजिक वीडियो को आशीष सत्‍यार्थी ने डायरेक्‍ट किया है.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार ने बीजेपी का टिकट लौटाया, क्या पवन सिंह पर राजद डाल रही चुनावी डोरे?

इस म्यूजिक वीडियो सॉन्ग के कमेंट सेक्शन में यूजर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'ये सॉन्ग को सुनते सुनते मेरा मोबाइल का बैटरी खत्म हो जा रहा है, लेकिन मजाल है कि मेरा मन भर जाए नहीं, kly love you.' एक और यूजर ने लिखा- 'ये होली गाना 2024 का सबसे बड़ा गाना होने वाला है.'

Trending news