'प्यारी तारावाली-द ट्रुथ स्टोरी' में नजर आएंगी डॉली तोमर, जानिए क्या है कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1877441

'प्यारी तारावाली-द ट्रुथ स्टोरी' में नजर आएंगी डॉली तोमर, जानिए क्या है कहानी

एक विद्रोही महिला की कहानी है 'प्यारी तारावाली-द ट्रुथ स्टोरी'. यह दिल को छू लेने वाला रोमांटिक ड्रामा हर महिला के छिपे और अनकहे दर्द के इर्द-गिर्द घूमता है. यह फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

'प्यारी तारावाली-द ट्रुथ स्टोरी' में नजर आएंगी डॉली तोमर

'प्यारी तारावाली-द ट्रुथ स्टोरी' की पहली झलक सामने आ चुकी है और इसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है. इस पहली झलक में डॉली का अलग अवतार और लुक देखकर दर्शक हैरान हैं. हालांकि, पहली झलक ने दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता और उत्साह पैदा कर दिया है. छत्तीसगढ़ी फिल्म 'भंवर' में काम कर चुकीं डॉली तोमर 'प्यारी तारावाली-द ट्रुथ स्टोरी' में मुख्य भूमिका निभाएंगी.

फिल्म की पहली झलक की शुरुआत कुछ इन लाइनों के साथ होती है. सदियों से महिलाएं समाज के सख्त व्यवहार और दबंग पुरुषों के कारण पिंजरे में बंद पक्षियों की तरह रहती आ रही हैं, लेकिन तेजी से हो रहे सामाजिक बदलावों के कारण महिलाओं का विद्रोह अब उतना कठिन नहीं रह गया है, जितना पहले हुआ करता था. आज की नारी झूठे रीति-रिवाजों की सभी जंजीरों को तोड़कर अपने सपनों, इच्छाओं और सम्मान के साथ जीने के लिए उड़ान भरने को तैयार है.

ऐसी ही एक विद्रोही महिला की कहानी है 'प्यारी तारावाली-द ट्रुथ स्टोरी'. यह दिल को छू लेने वाला रोमांटिक ड्रामा हर महिला के छिपे और अनकहे दर्द के इर्द-गिर्द घूमता है. यह फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Teej Geet: मेघाश्री ने रखा तीज का व्रत, मांगा वरदान- 'रखिया सेनुरवा के लाज'

कई टीवी सीरियल और म्यूजिक वीडियो में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं डॉली ने इस महिला प्रधान फिल्म में प्यारी का टाइटल रोल भी बखूबी निभाया है. उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण की थीम पर आधारित इस फिल्म की भोपाल में शूटिंग का अनुभव बेहद प्रभावी और यादगार रहा. यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित उपन्यास पर आधारित है.

ये भी पढ़ें:ये अमेरिकी यूट्यूबर बोल रहा परफेक्ट भोजपुरी, कहा- 'मैं हूं असली बिहारी', देखें Video

इसे मध्य प्रदेश में शूट किया गया था, जिसका लेखन और निर्देशन रजनीश दुबे ने किया था. इस फिल्म के निर्माता कल्पना राजपूत, अमित गुप्ता और सह-निर्माता रहमान अली, राजाराम पाटीदार और खुर्रम सैयद हैं. मुख्य कलाकारों में बॉबी वत्स, उदय अतरोलिया, रजनीश दुबे और सत्या अग्निहोत्री भी शामिल हैं.

Trending news