Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री बन चुकी है नफरत का 'जहर'! जानें पवन सिंह और खेसारी में विवाद की 5 बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1768013

Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री बन चुकी है नफरत का 'जहर'! जानें पवन सिंह और खेसारी में विवाद की 5 बड़ी वजह

भोजपुरी इडस्ट्री में इन दिनों विवाद अपने चरम पर है. पिछले कुछ महीनों से पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के बीच विवाद बढ़ गया है. इनके आपसी विवाद के चर्चे हमेशा होते रहते हैं.

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह

Pawan Singh Vs Khesari Lal Dispute: भोजपुरी इडस्ट्री में इन दिनों विवाद अपने चरम पर है. पिछले कुछ महीनों से पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के बीच विवाद बढ़ गया है. इनके आपसी विवाद के चर्चे हमेशा होते रहते हैं. भोजपुरी के इन दोनों सुपरस्टार की तरफ से एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ा जाता है. हाल ही में पवन सिंह के टीम के एक सदस्य ने खेसारी समर्थक यूट्यूबर को नंगा करके उठक बैठक करवाया था. अब ये विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं, ज्यादातर लोगों को पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के विवाद की वजह के बारे में पता नहीं है कि आखिर ये विवाद क्यों होता है. आइए जानते हैं कि आखिर विवाद की क्या वजह है.

पवन सिंह और खेसारी के विवाद की 5 वजह

1. भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह खेसारी लाल यादव से पहले के आए थे. वह खेसारी से पहले स्टार हैं. पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे अच्छे सिंगर माने जाते हैं. वहीं, खेसारी लाल यादव के आने के बाद से पवन सिंह को स्टारडम के मामले में उनसे सीधी टक्कर मिलने लगी. पवन सिंह को खेसारी लाल यादव के सामने आपनी लोकप्रियता कम होती दिखाई देने लगी, जिसके बाद पवन सिंह और खेसारी में भोजपुरी में सबसे बड़ा स्टार कौन की जंग चल रही है.  

2. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह में स्टारडम की लड़ाई आगे बढ़ चुकी है. दोनों कलाकार एक साथ केवल एक ही भोजपुरी फिल्म में काम किया है. भोजपुरी फिल्म प्रतिज्ञा 2 में दोनों स्टार दिखाई दिए थे. इसके बाद फिर कभी साथ किसी भी फिल्म या वीडियो गाने में दिखाई नहीं दिए. दरअसल, कहा जाता है कि इस फिल्म के लीड हीरो पवन सिंह थे, लेकिन खेसारी लाल यादव उन पर एक्टिंग के मामल में भारी पड़ते दिखे थे. इस वजह से दोनों में क्लेश शुरू हो गया था.  

3. आज भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव को ट्रेंडिंग स्टार कहा जाता है. वहीं, पवन सिंह को पावर स्टार माना जाता है. दोनों स्टार के गाने पर यूट्यूब पर खूब व्यूज आते हैं, लेकिन खेसारी-पवन के बीच विवाद की एक वजह ये भी है. दरअसल, एक बार की बात है कि पवन सिंह ने गाने के व्यूज को लेकर खुले मंच से कहा था कि 100 मिलियन सबसे किसने पहले देखा है? पवन सिंह के इस बयान के बाद खेसारी ने भी बयान दिया था, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ता चला गया.

​ये भी पढ़ें:'सब पे भारी जनेऊधारी' फिल्म का फर्स्ट लुक जारी, सिनेमा में तहलका मचाने की तैयारी!

4. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव का विवाद इतना ही है. पवन सिंह ने एक बार खेसारी लाल का नाम लिए बगैर सीधा उन पर निशाना साधा था. पवन सिं ने कहा था कि लोग दो हजार, पांच हजार के लिए दूसरी भाषा में जाकर पता नहीं क्या-क्या कर रहे हैं. इस दौरान मंच से पवन सिंह ने कहा था कि पवन से आगे निकलने में दूसरा जन्म लेना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें:आम्रपाली ने रिक्शा वाले को DSP साहब के सामने ही ले लिया चुम्मा, देखते रह गये पिताजी!

5. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के विवाद की एक वजह भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी मानी जाती हैं. इसकी वजह है कि कभी अक्षरा सिंह और पवन सिंह एक दूसरे से प्यार करते थे. ये जोड़ी कमाल की थी. भोजपुरी दर्शक इस जोड़ी को खूब पसंद करते थे. वहीं, जब पवन सिंह की शादी हो गई और अक्षरा सिंह से विवाद हो गया. इसके बाद खेसारी लाल यादव अक्षरा सिंह के साथ काम करने लगे. 

Trending news