SDM Jyoti Mourya: 'SDM बनके भूल गेले मऊगी ए बाबा'...ज्योति मौर्या पर बना एक और गाना, मचा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1774718

SDM Jyoti Mourya: 'SDM बनके भूल गेले मऊगी ए बाबा'...ज्योति मौर्या पर बना एक और गाना, मचा बवाल

SDM Jyoti Mourya: एसडीएम ज्योति मौर्या पर भोजपुरी में बोल बम गाना बना है, उस गाने के बोल है SDM बनके भूल गेले मऊगी ए बाबा. इस गाने को रौशन रोनी ने गाया है. इस साल रौशन रोनी का ये पहला सावन गीत है.

SDM ज्योति मौर्या पर भोजपुरी गाना

SDM Jyoti Mourya: ज्योति मौर्या पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. ज्योति मौर्या और आलोक की कहानी खूब पढ़ी जी रही है. अब आप पूछेंगे कि ज्योति मौर्या कौन हैं? दरअसल, ज्योति मौर्या एक सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) हैं, जिन पर आरोप है कि उन्होंने उत्तर प्रदेश में सिविल सेवक बनने के बाद अपने पति आलोक को छोड़ दिया, जिससे सोशल मीडिया पर 'ज्योति मौर्या बेवफा है' शुरू हो गया है. ज्योति मौर्या पर भोजपुरी में कई गाने भी बन चुके है. इन ये गाने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहे है. अब एक और गाना बना है. जो बोल बम को जोड़ते हुए बनाया गया है.

एसडीएम ज्योति मौर्या पर भोजपुरी में बोल बम गाना बना है, उस गाने के बोल है SDM बनके भूल गेले मऊगी ए बाबा. इस गाने को रौशन रोनी ने गाया है. इस साल रौशन रोनी का ये पहला सावन गीत है. इस गाने के लिरिक्स विक्की रौशन ने लिखे हैं. वहीं, म्यूजिक पप्पू भाई ने दिया है. बता दें कि इससे पहले भी भोजपुरी में कई गाने एसडीएम ज्योति मौर्या के ऊपर बन चुके हैं.

ये भी पढ़ें: SDM Jyoti Maurya News: SDM मौर्या की बेवफाई पर बना ज्योति चालीसा, जानें कहानी का सच

क्या है पूरा मामला, जानिए

यह घटना तब सामने आई जब उनके पति आलोक मौर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें वह रोते हुए आरोप दिखाई दिए. वीडियो में वह कहते हैं कि पत्नी यानी ज्योति ने एसडीएम बनने के बाद उन्हें छोड़ दिया. आलोक मौर्य उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में पंचायती राज विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं. वीडियो में आलोक मौर्या ने कहा कि उनकी शादी ज्योति से साल 2010 में हुई थी. 2010 से 2016 तक आलोक ने ज्योति की पढ़ाई का खर्च उठाया. 

ये भी पढ़ें: इसके आगे ज्योति मौर्या फेल, पति और सुसर ने फोन कर बुलाया घर, फिर बीवी बोलीं ये बात

उन्होंने दावा किया है कि उन्होंने कर्ज भी लिया ताकि ज्योति अपनी पढ़ाई जारी रख सके. साल 2016 में ज्योति ने यूपीपीसीएस परीक्षा में 16वीं रैंक हासिल की और एक सिविल सेवक बन गईं. आलोक मौर्या ने अपनी पत्नी ज्योति मौर्या पर आरोप लगाया कि उसने गाजियाबाद में एक होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ रंगे हाथों पकड़ा. पूछने पर ज्योति ने आलोक को बताया कि मनीष उसका प्रेमी था. इसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया. फिलहाल, तलाक का मामला कोर्ट में है.

Trending news