पवन सिंह के जीवन पर बन रही फिल्म 'पावर स्टार' फर्स्ट लुक जारी! पूरी रीयल होगी कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2306789

पवन सिंह के जीवन पर बन रही फिल्म 'पावर स्टार' फर्स्ट लुक जारी! पूरी रीयल होगी कहानी

Pawan Singh: भोजपुरी फिल्म पावर स्टार (Bhojpuri Film Power Star) एक बड़ा सरप्राइज होने वाली है. इसके लिए बडे पैमाने पर तैयारी की जा रही है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया है. 

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के जीवन पर अब फिल्म बन रही है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया है. भोजपुरी फिल्म 'पावर स्टार' पवन सिंह के जीवन पर आधारित होगी. इसका पहला लुक 23 जून, 2024 दिन रविवार को जारी किया गया है. इस में सिल्वर स्क्रीन पर पवन सिंह और एक्ट्रेस मधु शर्मा की जोड़ी नजर आएगी. कहा जा रहा है कि भोजपुरी फिल्म पावर स्टार (Bhojpuri Film Power Star) एक बड़ा सरप्राइज होने वाली है. इसके लिए बडे पैमाने पर तैयारी की जा रही है.

फिरोज खान हैं फिल्म के डायरेक्टर 
सबसे बड़ी यह इस फिल्म की यह कि पावर स्टार मूवी पूरी तरह से पवन सिंह (Pawan Singh) के जीवन पर आधिरत होगी, जो पूरी रियल कहानी को बया करेगी. रीयल लाइफ में जैसे पवन सिंह (Pawan Singh) हैं. वैसे ही इस फिल्म में दिखाई जाएगी. इस फिल्म के लिए पवन सिंह पूरे जोर-शोर से लगे हैं. यह फिल्म पवन सिंह के फैंस को दीवाना बना देगी. पावर स्टार फिल्म के डायरेक्टर फिरोज खान हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में चर्चा है कि उन्होंने पवन सिंह की लाइफस्टाइल को बेहद शानदार तरीके से पेश किया है.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी फिल्म 'उतरन' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज,यामिनी सिंह ने शेयर किया फर्स्ट लुक

मैड्ज मूवीज बैनर के तहत बन रही फिल्म पावर स्टार
यह फिल्म मैड्ज मूवीज बैनर के तहत बन रही है. इसके निर्माता मधु शर्मा और समीर आफताब हैं. इस फिल्म की स्टार कास्ट में पवन सिंह, मधु शर्मा, प्रकाश जैस, युगांत पांडे, पीयूष सुहाने, मनोज सिंह टाइगर, इंद्रेश त्रिपाठी, उजैर खान, संजय वर्मा, अजय पटेल, अभिषेक नजर, हेमलाल कौशल, सुजीत सार्थक शामिल हैं. इन कालाकारों के अलावा रक्षा गुप्ता, ऋतु सिंह, डिंपल सिंह और आस्था सिंह भी अहम भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें:Bhojpuri Song: चुनाव हारने के बाद पवन सिंह का पहला गाना 'साड़िया बुलूकिया' रिलीज

Trending news