Bhojpuri Film Bhoot: भूत बनीं एक्ट्रेस ऋतु सिंह! भोजपुरी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2322683

Bhojpuri Film Bhoot: भूत बनीं एक्ट्रेस ऋतु सिंह! भोजपुरी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी

Bhojpuri Movie: भोजपुरी फिल्म भूत का डायरेक्शन और राइटिंग अवधेश मिश्रा ने किया है. म्यूजिक अमन श्लोक ने दिया हैं. वहीं, गाने साहिल सुल्तानपुरी और शेखर मधुर के हैं. कोरियोग्राफर महेश आचार्य, डी ओ पी जगमिंदर सिंह हैं. निर्माता प्रदीप सिंह ने बताया, 'फिल्म भूत का ट्रेलर 9 जुलाई, 2024 को रिलीज किया जाएगा.

भोजपुरी फिल्म भूत का फर्स्ट लुक रिलीज

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत अपने एक से बढ़कर एक प्रयोग के लिए जाना जाता है. इस इंडस्ट्री की फिल्में लोगों को खूब पसंद आती है. इस बीच एक हॉरर भोजपुरी फिल्म भूत बन रही है और इसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. साथ ही टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत और ऋतु सिंह मुख्य भूमिका में हैं. भोजपुरी मूवी भूत के निर्माता समीर आफताब, प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह हैं. यह फिल्म मैडाज मूवीज प्रस्तुत और वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन की है. 

निर्माता प्रदीप सिंह ने बताया, 'फिल्म भूत का ट्रेलर 9 जुलाई, 2024 को रिलीज किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जो और धमाकेदार होने वाला है. निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा, 'भूत एक डरावनी कहानी है जो एक पुराने हवेली के रहस्यों और वहां मौजूद आत्माओं के इर्द-गिर्द घूमती है. 

प्रदीप सिंह ने कहा, 'हॉरर फिल्म भूत में भूत का किरदार एक्ट्रेस ऋतु सिंह कर रही हैं. वहीं, एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत इस फिल्म में एक अलग अंदाज किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म भूत में विक्रांत सिंह राजपूत और ऋतु सिंह के आलावा भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका सिंह ने भी काम किया है.

भोजपुरी फिल्म भूत का डायरेक्शन और राइटिंग अवधेश मिश्रा ने किया है. म्यूजिक अमन श्लोक ने दिया हैं. वहीं, गाने साहिल सुल्तानपुरी और शेखर मधुर के हैं. कोरियोग्राफर महेश आचार्य, डी ओ पी जगमिंदर सिंह  हैं. साथ ही एक्शन हीरा यादव का है.

यह भी पढ़ें:Bhojpuri Movie: 'एक लोटा पानी', दिलाएगी एक एक बूंद की याद, फिल्म की शूटिंग शुरू

इस फिल्म को लेकर विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा, 'फिल्म भूत दर्शकों को एक नई और रोमांचक हॉरर अनुभव देगी. भोजपुरी स्टार ने कहा कि हमने पूरी कोशिश की है कि फिल्म की कहानी और सीन के जरिए दर्शकों का मनोरंज हो सके.

यह भी पढ़ें:फिल्म 'नागिन 2' की शूटिंग शुरू, एक बार फिर साथ दिखेगी आम्रपाली और प्रदीप की जोड़ी

Trending news