Bhojpuri New Song: 'गैस खतम बा'...इस गाने ने मियां-बीवी में बवाल करा दिया! Video
Advertisement

Bhojpuri New Song: 'गैस खतम बा'...इस गाने ने मियां-बीवी में बवाल करा दिया! Video

Bhojpuri  New Song: गाना वीडियो (GAS KHATAM BA) में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) फोन पर नायक से कहती हैं कि आप रोज-रोज फरमाइस करते हैं, लेकिन घर पर गैस खतब बा.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri New Song: रक्षाबंधन के शुभ अवसर केंद्र सरकार ने गैस सिलेंडर के दाम में 200 रुपए की कमी की. इसके बाद से सियासी जगत से लेकर हर जगह इस फैसले की चर्चा होने लगी. इस बीच भोजपुरी (Bhojpuri New Song) में गैस पर गाना बन गया और यूट्यूब पर रिलीज भी कर दिया गया. इस गाने (Bhojpuri New Song) ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रखी है. गाना इतना प्यारा है कि आप सुनने के कहेंगे सही बात है 'गैस खतम बा'.

हर मुद्दे पर भोजपुरी में बन जाता है गाना

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वह किसी भी मुद्दे पर गाना बना देते हैं. अब जब से गैस खतम बा (GAS KHATAM BA) गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. वह (GAS KHATAM BA) वायरल हो रहा है. इस गाना वीडियो (GAS KHATAM BA) में कमाल का डांस देखने को मिल रहा है. (GAS KHATAM BA) स्टोरी लाइन इतनी जबरदस्त है कि आप पूरा वीडियो गाना (GAS KHATAM BA) देखे बिना नहीं रह पाएंगे.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर कन्नड़ एक्ट्रेस मेघाश्री के बयान ने 'बवंडर' मचा दिया!

माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का कमाल का डांस

वहीं, बात करें गाना वीडियो (GAS KHATAM BA) की क्वालिटी का तो वह बहुत ही शानदार है. गाना वीडियो (GAS KHATAM BA) में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) फोन पर नायक से कहती हैं कि आप रोज-रोज फरमाइस करते हैं, लेकिन घर पर गैस खतब बा. इस भोजपुरी गाने को भोजपुरी सिंगर शिवानी सिंह (Shivani Singh) ने गाया है. भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) ने काम किया है. इस गाने को अशुतोष तिवारी ने लिखा है. जबकि संगीत अर्या शर्मा ने दिया है.

 

 

Trending news