Amrapali Dubey News: दुल्हन बनीं आम्रपाली दुबे, इस लुक पर दीवाने हो गए फैन्स
Advertisement

Amrapali Dubey News: दुल्हन बनीं आम्रपाली दुबे, इस लुक पर दीवाने हो गए फैन्स

Amrapali Dubey News:  भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो रोल पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह दुल्हन के लुक में दिखाई दे रही हैं. इसी वीडियो को देखकर सभी को लग रहा है कि उन्होंने शादी कर ली है.

आम्रपाली दुबे

Amrapali Dubey News: आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) भोजपुरी सिनेमा जगत की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में शुमार हैं. आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) बोल्ड अंदाज और शानदार एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना देती हैं. इस बीच आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो को देख सभी को लेकर लग रहा है कि उन्होंने शादी कर ली है. भोजपुरी इंडस्ट्री में चर्चा हो रही है कि आम्रपाली (Aamrapali Dubey) ने आखिर किससे शादी की और कब की? आखिर उनका राजकुमार कौन है? आइए इस ऑर्किटल में सबकुछ जानते हैं.

दरअसल, भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो रोल पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह दुल्हन के लुक में दिखाई दे रही हैं. इसी वीडियो को देखकर सभी को लग रहा है कि उन्होंने शादी कर ली है. अब इस वीडियो को देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं. दुल्हन के लिबास में आम्रपाली दुबे एक रोमांटिक गाने पर रील बना रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) अपना कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं. इसे देख फैन्स जख्मी हो रह हैं. 

ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: फिल्म से पहले संघर्ष 2 का नया गाना रिलीज, सोशल मीडिया पर बना सनसनी!

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने भोजपुरी सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय का जलवा बिखेरा हैं. आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. ये दोनों स्टार ऑन स्क्रीन खूब रोमांस किया है. इनकी जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है. खैर, यहां आपको ये जान लेना चाहिए कि आम्रपाली दुबे ने किसी से शादी नहीं की है. यह वीडियो रील है.

ये भी पढ़ें:Monalisa News: इन तस्वीरों में मोनालिसा लग रही हैं बेहद खूबसूरत, अदाएं कातिलाना

Trending news