'अपनी संस्कृति मत भूलो...', अक्षरा सिंह ने आखिर किस पर कसा तंज
Advertisement

'अपनी संस्कृति मत भूलो...', अक्षरा सिंह ने आखिर किस पर कसा तंज

दुनियाभर में 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्योहार मनाया गया. हर कोई अपने-अपने तरीके से इस त्योहार को मनाया. वहीं, भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में भी क्रिसमस का उत्साह देखने को मिला.

भोजपुरी एक्ट्रेस, अक्षरा सिंह (File Photo)

Bhojpuri News: दुनियाभर में 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्योहार मनाया गया. हर कोई अपने-अपने तरीके से इस त्योहार को मनाया. वहीं, भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में भी क्रिसमस का उत्साह देखने को मिला. इस बीच भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने भारत में क्रिसमस मनाने वालों पर तंज कसा है. इस बीच भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh) ने क्रिसमस को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जो अब चर्चा का विषय बन गया है. 

अक्षरा सिंह ने क्या कहा जानिए

दरअसल, क्रिसमस के खास मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh) ने भारत में अपनाए जा रहे वेस्टर्न कल्चर पर चर्चा की है. उन्होंने कहा कि 'अपनी संस्कृति मत भूलो...' एक्ट्रेस (Actress Akshara Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 25 दिसंबर को गीता जयंती और तुलसी दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं. अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh) आगे कहती हैं कि उन सभी को मैरी क्रिसमस जो इस त्योहार को मना रहे हैं. मेरा मानना ​​है कि क्रिसमस के साथ-साथ आने वाली पीढ़ियों को हमारी संस्कृति के बारे में भी जानना चाहिए.

ये भी पढ़ें: रितेश पांडे का नया गाना आपको बना देगा दीवाना, याद आ जाएगा पुराना तराना

इस तरह लोगों ने प्रतिक्रिया दी
एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. लोगों को लगा कि एक्ट्रेस (Actress Akshara Singh) सही हैं और उनका समर्थन करते नजर आए. एक यूजर ने लिखा कि भोजपुरी शेरनी और लाखों दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह ने को ढेर सारी शुभकामनाएं. वहीं, कई ऐसे यूजर्स भी हैं जिन्होंने अक्षरा की इस पोस्ट पर जय श्री राम के नारे लगाए. अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं.

Trending news